बीएसएफ जवान तेज बहादुर के समर्थन में आए सहवाग, कैफ और योगेश्‍वर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर जिस तरह से सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवान तेजबहादुर यादव ने वीडियो के जरिए अपने दुख को जाहिर किया है उससे आर्मी और अधिकारियों के बीच में एक बहस छिड़ गई है लेकिन सोशल मीडिया पर लोग तेज बहादुर को सही मानते हुए उनके समर्थन में बातें  कर रहे हैं।

गलती पर गलती : न्यूज वेबसाइट ने ट्वीट की धोनी की गलत फोटो लेकिन मजाक उड़ गया सहवाग का

अब उनके फेवर में आवाज उठाई है क्रिकेट खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग, मोहम्‍मद कैफ और ओलिंपिक में कांस्‍य पदक जीतने वाले पहलवान योगेश्‍वर दत्त ने।

सहवाग ने किया तेजप्रताप का समर्थन 

इन तीनों ट्वीट के जरिए तेज बहादुर के लिए आवाज उठाई है, क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया है कि हमारे किसानों और सैनिकों को खास तवज्जो देने की जरूरत है, उन्हें पर्याप्त खाना मिलना चाहिए तो वहीं क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने लिखा है कि हमारे जवानों के लिए अच्‍छा भोजन बेहद जरूरी है, बस बात खत्म।

योगेश्वर दत्त ने भी कहा जवान की रक्षा करो

लंदन ओलिंपिक-2012 में देश के लिए ब्रॉन्‍ज मेडल जीतने वाले रेसलर योगेश्वर दत्त ने ट्विटर पर लिखा है कि रक्षकों की दुर्दशा एक रोटी से ड्यूटी और पीस पोस्टिंग में मैडम के शॉपिंग बैग उठाओ।

जवानों के राशन को उच्च अधिकारी बाजार में बेच देते हैं

आपको बता दें कि सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवान तेजबहादुर यादव ने मुश्किल भरी स्थितियों में तैनाती और अच्‍छी क्‍वालिटी का खाना-नाश्‍ता नहीं मिलने को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है और उसमें आरोप लगाया है कि जवानों के लिए आने वाले राशन को उच्च अधिकारी बाजार में बेच देते हैं और जवानों को घटिया क्वालिटी का खाना दिया जाता है।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इस मामले में रिपोर्ट मांगी

इस वीडियो को लाखों बार शेयर किया जा चुका है, वीडियो के वायरल होने के बाद भारत सरकार भी हरकत में आ गई है, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इस मामले में रिपोर्ट मांगी है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BSF Jawan Tej Bahadur gets support from the sports fraternity.Virender Sehwag, Harbhajan Singh and Mohammad Kaif also expressed their anguish about the entire episode.
Please Wait while comments are loading...