गेल और ब्रावो ने किया कंडोम का विज्ञापन, कर रहे 'चैंपियन-चैंपियन' गाने पर डांस, Video

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के स्टार प्लेयर्स क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। दोनों मस्त खिलाड़ी तो हैं हीं, साथ ही बेहतरीन कलाकार भी हैं। ब्रावो जहां उम्दा सिंगर हैं तो वहीं गेल शानदार डांसर।

एमएस धोनी की 'हमर' देख न्यूजीलैंड हुआ भौंचक्का, फोटो वायरल

ब्रावों का चैंपियन सांग्स तो आपको याद ही होगा, जिसने टी 20 विश्वकप के दौरान सफलता की एक नई कहानी लिखी थी लेकिन अब इस गाने के साथ ब्रावो ने कुछ नया प्रयोग किया है जिसमें उनका साथ दिया है उनके साथी क्रिस गेल ने।

आखिर क्यों क्रिस गेल चाहते हैं दीपिका संग सेल्फी लेना?

दरअसल दोनों इंडियन कंडोम ब्रांड 'Skore' का विज्ञापन कर रहे हैं, जिसका एड सांग चैंपियन सांग्स की थीम पर आधारित है। ये एड यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, जिसने रिलीज होते ही धूम मचा दी है। 2:25 सेकेंड के इस वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

मिलिए गेल के नये Drinking पार्टनर से, कसम से बहुत क्यूट है

वीडियो में दोनों क्रिकेटर चैंपियन-चैंपियन गाने की धुन पर डांस कर रहे हैं। हालांकि, गाने के बोल कुछ बदल दिए गए हैं। इसमें ब्रावो और गेल बोलते हैं, 'Why Be A Player , When You Can Be A Champion?'

बॉलीवुड की 'मस्तानी' संग रोमांस करना चाहता है 'चैंपियन'

इस नए कैंपेन के बारे में बात करते हुए स्कोर कंडोम के मार्केटिंग हेड विशाल व्यास ने गेल और ब्रावो की तारीफ की। आपको बता दें कि स्कोर TTK ग्रुप का हिस्सा है। यह ग्रुप इंडियन है। तीन सालों में ही स्कोर भारत में कंडोम बनाने वाली तीसरी सबसे बड़ी कंपनी बन गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dwayne Bravo, Chris Gayle promote SKORE condoms with Indian version of Champion song, here is video, have a look.
Please Wait while comments are loading...