टी 20 सीरीज: बोल पांड्या बोल...धोनी बेस्ट या कोहली?

हार्दिक ने कहा कि धोनी और कोहली दोनों ही एक जैसे कैप्टन हैं और दोनों ही टीम के अंदर जोश और आत्मविश्वास भरते हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। हाल ही की प्रतिभाओं की नई खोज में से एक नायाब सितारे का नाम है हार्दिक पांड्या, जिनकी दिलकश बैटिंग, बॉलिंग और फील्डंग ने उन्हें क्रिकेट प्रेमियों का चहेता बना दिया है।

हार्दिक ने धोनी और कोहली दोनों की तारीफ की

धोनी के बेहद करीबी कहे जाने वाले हार्दिक से जब कप्तान कोहली और माही में बेस्ट कौन हैै.. का सवाल किया गया तो उन्होंनेे बेहद ही खूबसूरत उत्तर दिया, जिसे सुनकर केवल सवाल पूछने वाला ही नहीं बल्कि दोनों ही क्रिकेटरों के फैंस भी गदगद हो उठे होंगे।

धोनी और कोहली दोनों ही बेस्ट

हार्दिक ने कहा कि धोनी और कोहली दोनों ही एक जैसे कैप्टन हैं और दोनों ही टीम के अंदर जोश और आत्मविश्वास भरते हैं। दोनों ही सकारात्मक सोच के मालिक हैं, दोनों ही जुझारू हैं और दोनों ही उपस्थिति टीम के अंदर ऊर्जा भरती है। सच बताऊं तो धोनी-कोहली ने ही मेरे अंदर आलराउंडर बनने का भरोसा जगाया है, जब भी मैं निराश हुआ तब इन्होंने ही आकर मेेरे अंदर लड़ने की इच्छा पैदा की।

राहुल द्रविड़ का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा

इसके अलावा अपने बारे में बात करते हुए गुजराती क्रिकेटर ने कहा कि पिछले साल भारत की मेजबानी में खेले गए टी-20 विश्व कप के बाद मुझे पता चला की मुझे कहां सुधार करना है। एक खिलाड़ी के तौर पर मैं अपनी गलतियों को मानता हूं और सुधार करना चाहता हूं,उन्होंने कहा कि आस्ट्रेलियाई दौर मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हुआ, इसके लिए मैं अपने कोच राहुल द्रविड़ का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा।

Birthday Special: चेतेश्वर पुजारा.. की सफलता के पीछे एक महिला का हाथ, जानिए कौन हैं वो?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Both MS Dhoni and Virat Kohli helped me build confidence as an all-rounder said Hardik Pandya.
Please Wait while comments are loading...