प्रेमिका की आपत्तिजनक तस्वीरें अपलोड करने के जुर्म में बांग्लादेशी क्रिकेटर गिरफ्तार

अगर अराफत सनी पर लगा आरोप साबित हो जाता है तो उन्हें 14 साल की जेल और करीब 86 लाख रुपये का जुर्माना भरना पड़ सकता है।

Subscribe to Oneindia Hindi

ढाका। एक बार फिर से बांग्लादेशी क्रिकेटर गलत कारणों की वजह से चर्चा में है, जी हां हम बात कर रहे हैं, बाएं हाथ के स्पिनर अराफात सनी की, जिन्हें अपनी प्रेमिका की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है।

इंटरनेट को लेकर काफी सख्त कानून

आपको बता दें कि जिस देश में इंटरनेट को लेकर काफी सख्त कानून हैं, वहां पर सनी पर लगा आरोप काफी संगीन है। गर्लफ्रेंड की शिकायत पर पुलिस ने 30 वर्षीय बांग्लादेशी क्रिकेटर को उनके घर से अरेस्ट किया है।

गर्लफ्रेंड ने क्रिकेटर पर लगाया संगीन आरोप

बांग्लादेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सनी की गर्लफ्रेंड ने करीब दो सप्ताह पहले उसके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। प्रेमिका ने पुलिस को बताया था कि सनी ने उनके नाम से नकली फेसबुक अकाउंट खोला और उस पर उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें अपलो़ड की।

14 साल की जेल और 1 करोड़ टका जुर्माना

पुलिस ने सनी को गिरफ्तार कर अदालत के सामने पेश किया जहां अदालत से सनी को पांच दिन की हिरासत में भेज दिया है। अगर सनी पर लगा आरोप साबित हो जाता है तो उन्हें 14 साल की जेल और 1 करोड़ टका यानी करीब 86 लाख रुपये के जुर्माना भरना पड़ सकता है।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने झाड़ा पल्ला

फिलहाल इस मसले से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने पूरी तरह से पल्ला झाड़ लिया है, वहां से जारी बयान में कहा गया है कि ये क्रिकेटर का निजी मामला है इसलिए हमारा हस्तकक्षेप सही नहीं है लेकिन हम मामले पर नजर बनाए हुए हैं।

T-20 सीरीज के लिए सेलेक्ट हुए परवेज रसूल, पीएम मोदी भी हैं मुरीद, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The 30-year-old Bangladesh cricketer Arafat Sunny has been arrested for uploading obscene photos of his girlfriend on social media, allegedly breaching strict internet laws.
Please Wait while comments are loading...