'वर्ल्ड लीजेंड' धोनी के साथ बांग्लादेश क्रिकेटर ने शेयर की सेल्फी, गदगद हुए फैन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ सेल्फी शेयर कर बांग्लादेश के बल्लेबाज सब्बीर रहमान ने भारतीय प्रशंसकों के दिलों को जीत लिया है। बांग्लादेश की अंडर-19 टीम के कप्तान रहे दाएं हाथ के बल्लेबाज सब्बीर रहमान ने ये सेल्फी इंग्लैंड में संपन्न हुई आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान क्लिक की थी।

'वर्ल्ड लीजेंड' धोनी के साथ बांग्लादेश क्रिकेटर ने शेयर की सेल्फी, गदगद हुए फैन

सब्बीर ने सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- 'विश्व के लीजेंड एमएस7 के साथ', इस फोटो 31 जुलाई को शेयर किए गए इस फोटो पर अब तक करीब 78 हजार से ज्यादा लाइक्स व 200 के करीब शेयर आ चुके हैं। कमेंट्स बॉक्स में धोनी के फैन सब्बीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। धोनी के फैंस का कहना है कि दूसरे देश के खिलाड़ियों के साथ धोनी का रिश्ता कमाल का रहता है। 

सब्बीर ने 2014 में बांग्लादेश के लिए डेब्यू किया था। अब तक उन्होंने 43 वनडे, 6 टेस्ट और 31 टी20 मैच खेले हैं।

सब्बीर बांग्लादेश की उस टीम का हिस्सा थे जो 2017 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत से भिड़ी थी। इस मैच में भारत ने 9 विकेट से जीत हासिल की थी। बर्मिंघम में खेले गए इस मैच में सब्बीर ने 19 रन बनाए थे। कुछ अपवादों को छोड़ दें तो बांग्लदेश और भारत के खिलाड़ियों के बीच अच्छी दोस्ती है।

अभी हाल ही में बांग्लादेशी कप्तान मशरफे मोर्तजा ने कोलकाता में एक अवॉर्ड सेरेमनी कहा था कि कई बांग्लादेशी क्रिकेटरों की विराट कोहली एंड कंपनी के साथ अच्छी दोस्ती है। मोर्तजा ने कहा- चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में भिड़ने के बाद हमने भारतीय क्रिकेटरों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया था।

मोर्तजा ने कहा- "हमारा भारतीय खिलाड़ियों के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है। युवराज अभी भी मेरे बहुत अच्छा दोस्त हैं। हम मैदान में स्लेजिंग करते हैं लेकिन यह हमारे बीच झगड़े की वजह कभी नहीं बनता।"

 

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bangladesh batsman Sabbir Rahman shared a selfie with former India captain Mahendra Singh Dhoni
Please Wait while comments are loading...