बॉल टेंपरिंग के आरोपों पर बोले कोहली, सीरीज से ध्यान हटाने की हो रही कोशिश

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली पर बॉल टेंपरिंग के आरोपों पर उन्होंने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि सीरीज से ध्यान हटाने के लिए ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं।

kohli

बॉल टेंपरिंग के आरोपों पर कोहली का बड़ा बयान

विराट कोहली पर कुछ समाचार पत्रों में बॉल टेंपरिंग को लेकर आरोप लगाए गए थे। जिसको लेकर भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान कोहली ने प्रतिक्रिया दी है।

कप्तान विराट कोहली के बॉल टेंपरिंग के आरोपों पर क्या बोले अनिल कुंबले, पढ़िए...

उन्होंने कहा कि सीरीज से हमारा ध्यान भटकाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। समाचार पत्र में छपे लेख से आईसीसी के फैसले पर कोई असर नहीं होगा।

विराट कोहली ने कहा कि मैं ऐसे समाचार पत्र नहीं पढ़ता हूं जो घटना के पांच दिन बाद इस तरह के आर्टीकल छाप रहे हैं। मैं इस पूरे घटनाक्रम पर हंसे बिना नहीं रह सकता।

कुंबले ने भी आरोपों को नकारा था

इससे पहले कप्तान विराट कोहली पर लग रहे बॉल टेंपरिंग के आरोपों पर भारतीय कोच अनिल कुंबले ने जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि इस मामले पर लोग लिख रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं। इसमें कोई परेशानी की बात नहीं है।

पार्थिव पटेल की जगह इन 5 खिलाड़ियों को मिल सकती थी टीम में जगह

कुंबले ने कहा था कि इस बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा है। ये सिर्फ आरोप है। जिसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं लोगों के आरोपों पर कोई जवाब नहीं दूंगा।

अनिल कुंबले ने बताया कि अंपायर या फिर मैच रेफरी ने इस बारे में कभी उनसे कोई बात नहीं की। उन्होंने आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

कुंबले ने कहा कि ये पूरा मामला ब्रिटिश मीडिया का उठाया हुआ है। इस बारे में रेफरी या फिर अंपायर की ओर से कोई सवाल नहीं किया गया। इन आरोपों में कोई दम नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ball tampering allegations Kohli says This just to take focus away from series.
Please Wait while comments are loading...