अश्विन तो लाजवाब, ये वक्त उनका है: अनिल कुंबले

अनिल कुंबले ने कहा कि अश्विन तो इस समय छठे नंबर पर बल्लेबाजी कर ऑल राउंडर की भूमिका निभा रहे हैं जिसमें वह नियमित अंतराल पर उपयोगी योगदान भी कर रहे हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

मोहाली। टीम इंडिया के कोच अनिल कुबंले इन दिनों फिरकी गेंदबाज आर अश्विन और जयंत यादव पर काफी बुरी तरह से फिदा है, उसकी सॉलिड वजह भी है क्योंकि इन दोनों की घातक गेंदबाजी के बदौलत विशाखापटनम में टीम इंडिया को जीत मिली थी।

मोहाली की खूबसूरती ने किया कुंबले-अश्विन को क्लीन-बोल्ड, देखें तस्वीरें

इन दोनों की तारीफ करते हुए कुंबले ने कहा कि जयंत ने जिस तरह से मैच में जौहर दिखाया वो ताऱीफ के काबिल हैं तो वहीं अश्विन तो लाजवाब है।

अगर नहीं खाने हैं बीवी के डंडे तो जरूर अपनाएं 'वीरू के फंडे', देखें वीडियो

अनिल कुंबले ने कहा कि अश्विन तो इस समय छठे नंबर पर बल्लेबाजी कर ऑल राउंडर की भूमिका निभा रहे हैं जिसमें वह नियमित अंतराल पर उपयोगी योगदान भी कर रहे हैं। जहां उनकी फिरकी ने जादू दिखाया है वहीं वो बल्ले से भी कमाल कर रहे हैं, उनके ऊपर प्रेशर की बात कही जा रही है तो ये गलत है क्योंकि अश्विन इस वक्त अपने खेल का लुत्फ उठा रहे हैं, ये वक्त उनका है।

'सोनम गुप्‍ता' कभी 'बेवफा' नहीं हो सकती-कपिल ने क्यों कहा ऐसा?

गौरतलब है कि दोनों ही मैचों में आर अश्विन की घातक गेंदबाजी के आगे अंग्रेज नतमस्तक और बेबस नजर आए हैं और अश्विन का कमाल मोहाली में भी जारी रहेगा ऐसी उम्मीद की जा रही है। शनिवार को टीम इंडिया और इंग्लैंड का मुकाबला मोहाली में होगा। ये पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच होगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ashwin has done 'exceptional job', says coach Anil Kumble. He insisted that Ashwin was not complaining.
Please Wait while comments are loading...