अलगाववादी मीरवाइज को गंभीर ने दी सलाह, 'पाक चले जाओ, बढ़िया चाइनीज पटाखे मिलेंगे'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जम्मू। चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की हार जहां देशवासियों को पच नहीं रही हैं वहीं दूसरी ओर कश्मीर में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाया जा रहा है। जिसमें अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक भी शामिल हैं।

भारत-पाकिस्तान फाइनल मुकाबले में ये 5 रहे HATKE MOMENTS

अलगाववादी मीरवाइज को गंभीर ने दी सलाह, 'पाक चले जाओ, बढ़िया चाइनीज पटाखे मिलेंगे'

पाक की जीत पर जमकर पटाखे फोड़ने वाले अलगाववादी नेता को क्रिकेटर गौतम ने एक गंभीर सलाह दी है। गंभीर ने ट्विटर पर लिखा है कि एक सलाह है मीरवाइज, तुम बॉर्डर क्यों नहीं पार कर जाते? वहां तुम्हें बढ़िया पटाखे (चाइनीज) मिलते, वहीं ईद मनाते, सामान बांधने में मैं तुम्हारी मदद कर सकता हूं।'

अलगाववादी मीरवाइज को गंभीर की सलाह-तुम पाक चले जाओ....

आपको बता दें कि टीम इंडिया की हार के बाद अलगाववादी नेता के घर के बाहर आतिशबाजी हुई उन्होंने इस बात पर एक ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने लिखा था कि चारों तरफ आतिशबाजी हो रही है, ऐसा लगता है जैसे ईद पहले आ गई हो, बढ़िया खेलने वाली टीम जीती, पाकिस्तान को बधाई।

पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हराया

मालूम हो कि रविवार को खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी के ओवल फाइनल में पाकिस्तान ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए भारत को आईसीसी 180 रनों के भारी अंतर से मात देकर पहली बार खिताब अपने नाम कर लिया।

पाकिस्तान द्वारा रखे गए 339 रनों के लक्ष्य के दबाव में भारत का मजबूत और गहरा बल्लेबाजी क्रम ताश के पत्तों की तरह ढह गया और पूरी टीम 30.3 ओवरों में महज 158 रनों पर सिमट गई। टीम इंडिया हर क्षेत्र में फेल रही।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hurriyat leader Mirwaiz Umar Farooq stoked controversy on Monday by congratulating Pakistan on their victory over India in the ICC Champions Trophy 2017,after this, Gautam Gambhir, who retorted asking Mirwaiz to move to Pakistan.
Please Wait while comments are loading...