BCCI सचिव अजय शिर्के हो सकते हैं मानहानि के दोषी, जानिए क्‍यों

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। जस्टिस आरएम लोढ़ा समिति के करीबी सू्त्रों के हवाले से खबर आई है कि बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के को मान‍हानि का दोषी ठहराया जा सकता है। (जानें भारत-न्‍यूूजीलैंड मैच का लाइव स्‍कोर)

bcci, ajay shirke, lodha committee, supreme court, cricket, defamation, india, anurag thakur, बीसीसीआई, लोढ़ा समिति, अजय शिर्के, मीटिंग, सुप्रीम कोर्ट

ऐसा माना जा रहा है कि शिर्के ने बीसीसीआई की एजीएम मीटिंग के आठ फैसले लोढ़ा समिति की सिफोरिशों के खिलाफ हैं। अजय पर लोढ़ा समिति के सचिव गोपाल शंकरनारायण के चयनकर्ताओं के बार में आरोप लगाने का जिक्र सामने आया है। अजय शिर्के को हाल ही निर्विरोध रूप से भारतीय क्रिकेट टीम की चयन समिति का सेक्रेटरी चुना गया है।

कानपुर: भारत का 500वां टेस्‍ट, जानें ये खास बातें

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने क्रिकेट को पारदर्शी बनाने के लिए लोढ़ा समिति का गठन किया था। हालांकि, इस समिति से जुड़े लोग गोपाल शंकरनारायण के किसी तरह की टिप्‍पणी करने से इनकार कर रहे हैं।

महाराष्‍ट्र के व्‍यवसायी अजय शिर्के पर आरोप है कि उन्‍होंने कथित तौर पर चयनकर्ताओं के चरित्र पर उंगली उठाई है। इससे संबंधित उन्‍होंने एक पत्र भी वितरित किया। ऐसे में शिर्के पर आपराधिक मानहानि का दोष तय हो सकता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ajay Shirke may be guilty of defamation: Lodha Panel Source.
Please Wait while comments are loading...