लोगों को 'अर्जुन' में 'जस्टिन' दिखता है..यारा मैं क्या करूं...

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। अक्सर पुरानी हिंदी फिल्मों में आपने देखा होगा कि दो सगे भाई या बहन कुंभ के मेले में बिछड़ जाते हैं और बड़े होने पर हमशक्ल बन जाते हैं लेकिन अब तो ये इंटरनेट पर भी होने लगा क्योंकि लोग यहां किसको-किससे मिला दें, आप समझ ही नहीं सकते हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान में ट्रेंड कर रहा #ChakDeIndia

और जब मसला चर्चित चेहरों का हो तो ये बात और भी खास हो जाती है, दरअसल हम ये बातें इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इंटरनेट पर लोगों ने भारत रत्न सचिन तेंदुलकर के 17 साल के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मशहूर पॉप सिंगर और कैनेडियन आईकॉन जस्टिन बीबर का जुड़वा भाई बना दिया।

IND VS NZ: गंभीर या धवन...कोहली के अंडर 11 में कौन?

असल में जूनियर तेंदुलकर ने अपना 17वां जन्मदिन 24 सितंबर को पूरा किया है, इसलिए उस दिन उनके पापा ने बेटे के विश करते हुए अपनी और अर्जुन की एक शानदार तस्वीर ट्वीट की थी, जिसमें लोगों को अर्जुन बिल्कुल जस्टीन की तरह लगने लगे।

Uri Terror Attack: राहत हुए बे-राहत, हटाया गया फिल्म से गाना

लोगों ने उनकी हेयरस्टाइल से लेकर चाल-ढ़ाल तक में बीबर को खोज लिया और कुछ लोगों ने तो उनका नाम ही इंडियन जस्टिन बीबर रख दिया और इसके लिए सचिन को धन्यवाद देने लग गए।

भज्जी की गोद में दिखीं बेगम गीता बसरा, सामने आई मस्त फोटो Tweet

यकीन नहीं आता को पढ़िए ये ट्वीट्स...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
According to the Internet, that seems to have been the case with cricket legend Sachin Tendulkar's son Arjun and Canadian singer and pop icon Justin Bieber.
Please Wait while comments are loading...