बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए टीम घोषित, अभिनव मुकुंद की वापसी, पार्थिव पटेल बाहर

रतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारत - बांग्लादेश के बीच 1 टेस्ट मैच के लिए टीम की घोषणा की है। मंगलवार देर शाम इस घोषणा में 1 खिलाड़ी की टीम में वापसी हुई है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीभारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारत - बांग्लादेश के बीच 1 टेस्ट मैच के लिए टीम की घोषणा की है। मंगलवार देर शाम इस घोषणा में 1 खिलाड़ी की टीम में वापसी हुई है। 

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट की ओर अनुराग ठाकुर को हटाए जाने के बाद पूर्व कैग विनोद राय ने भी बीसीसीआई की कमान आज संभाली है, जिसके बाद यह टीम घोषित की गई है।

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए टीम घोषित, अभिनव मुकुंद की वापसी, पार्थिव पटेल बाहर

सूत्रों के अनुसार ज्वाइंट सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी को इस मीटिंग से बाहर कर दिया गया था। टीम सेलेक्शन की मीटिंग बीसीसीआई के CEO राहुल जौहरी की अध्यक्षता में संप्न्न हुई।

इस टीम में विराट कोहली (कप्तान),मुरली विजय, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अंजिक्य रहाणे, रिद्धिमान शाहा, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा,जयंत यादव, उमेश यादव, ईशांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, अमित मिश्रा, अभिनव मुकुंद और हार्दिक पांड्या शामिल है।

बता दें कि तमिलनाडु से ओपनर अभिनव मुकुंद की टीम में वापसी हुई। भारत और बांग्लादेश के बीच यह टेस्ट मैच, 9 फरवरी को हैदराबाद में खेला जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
16 member team for Bangladesh Test to be played from February 9th in Hyderabad announced
Please Wait while comments are loading...