'आमिर खान के परिवार वाले मेरे कपड़ों को गैर-इस्लामी कहकर मुझे पीटते थे'

जाने-माने बॉक्सर आमिर खान की बीवी ने अपने ससुराल के लोगों पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि गर्भवती होते हुए भी उनके साथ ज्यादती की गई।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान की बीवी फरयाल मखदूम का कहना है कि उनके ससुराल के लोगों ने लगातार उनको परेशान किया और उनकी शादी को तबाह करने की कोशिश की।

faryal

पाकिस्तानी मूल के बॉक्सर आमिर खान के घर की लड़ाई अब सार्वजनिक हो गई है। उनकी बीवी फरयाल ने एक स्नैप चैट में कहा कि आमिर के घरवाले उनको लगातार परेशान करते हैं और ये लंबे वक्त से चल रहा है।

फरयाल ने कहा कि उनके सास और ससुर ने उन्हें एक 'खराब मुसलमान औरत' कहा और उनके कपड़ों को गैर-इस्लामी कहते हुए उनको निशाना बनाया गया। फरयाल ने कहा कि उनको लगातार मानसिक और शारीरिक तौर पर परेशान किया गया।

बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु के नाम जुड़ी एक और कामयाबी

फरयाल ने पिछले दिनों खुद के कपड़ों पर हुए कमेंट का जवाब आमिर के भाई की एक नेक्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए दिया था।

fa

एबी डिविलियर्स ने कप्तान के पद से दिया इस्तीफा

आमिर बोले, परिवार में विवाद दुर्भाग्यपूर्ण

25 साल की फरयाल के अपने ससुराल के लोगों पर इन आरोपों के लगाए जाने के बाद आमिर ने भी इस पर चुप्पी तोड़ दी है। आमिर ने इस सारे विवाद को दुर्भाग्यपूर्ण कहा है।

MP में कुश्ती के खिलाड़ियों से किया गया इतना गंदा व्यवहार!

आमिर ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी बीवी और परिवार के लोगों को ये बचपना छोड़ देना चाहिए। इस तरह से सोशल मीडिया पर घर की बातें करने से उनकी छवि को नकसान हो रहा है।

आमिर के लगातार कोशिशों के बावजूद आमिर के माता-पिता और फरयाल के बीच खींचतान रुकने का नाम नहीं ले रही है। लगातार एक-दूसरे पर वो आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
boxer Amir Khan wife accuses in laws of bullying and abusing
Please Wait while comments are loading...