साक्षी मलिक की बचपन की ख्वाहिश हुई पूरी, AIR INDIA और रेलवे ने दिया 'खास' तोहफा

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्ली। रियो ओलंपिक में कांस्य पदक के साथ देश के लिए ओलंपिक पदक का खोलने पहलवान साक्षी मलिक को लोग ढ़ेरों बधाईयां दे रहे हैं। रियो ओलंपिक में देश को उसका पहला मेडल दिलवाने वाली साक्षी मलिक को एयर इंडिया ने खास तोहफा दिया है। साक्षी की बचपन की ख्बाहिश को पूरा करते हुए एयर इंडिया ने उन्हें कहीं भी घूमने के लिए दो बिजनेस क्लास टिकट तोहफे में दी है।

 sakshi malik

दरअसल जीतने के बाद साक्षी ने कहा था कि वह फ्लाइट में घूमना चाहती थीं इसलिए ही खिलाड़ी बनीं। साक्षी की बातें सुनकर एयर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अश्विनी लोहानी ने उन्हें एक पत्र लिखकर उनकी उपलब्धि के लिए ये तोहफा देने का फैसला किया है।

ये हैं वो 7 बातें जो बनाती हैं साक्षी मलिक को खास

एयरइंडिया के साथ भारतीय रेलवे से भी साक्षी को शानदार तोहफा दिया है। रेलवे ने साक्षी को क्लर्क से डीसीएम (डिविजनल कमर्शियल मैनेजर) बना दिया है। साथ ही उन्हें 60 लाख रुपये की ईनामी राशि देने की घोषणा की है। इतना ही नहीं हरियाणा सरकार ने 2.5 करोड़ रूपए देने का ऐलान किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
She will be the recipient of Rs. 2.5 crore prize money from Haryana government, Rs 60 lakhs by Indian Railways and the Rs 20 lakhs from Indian Olympic Association, among others. Now, Air India has felicitated her for the win at Rio 2016.
Please Wait while comments are loading...

LIKE US ON FACEBOOK