टीचर ने 10 साल में 200 बच्चों को बनाया हवस का शिकार, पैसों के लिए करता था ब्लैकमेल

शुक्रवार को 20 साल के एक लड़के के परिजनो ने रामगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत देकर आरोप लगाया कि रमीज पिछले छह साल से उनके बेटे का यौन उत्पीड़न कर रहा है।

Subscribe to Oneindia Hindi

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक टीचर ने कई साल तक बच्चों का यौन उत्पीड़न किया और उन्हें ब्लैकमेल करके पैसे वसूलता रहा। कई बार शिकायत किए जाने के बावजूद स्कूल प्रशासन ने पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी। स्कूल ने आरोपी टीचर रमीज से इस्तीफा ले लिया और वह बच्चों का उत्पीड़न करता रहा।

टीचर ने 10 साल में 200 बच्चों को बनाया हवस का शिकार, पैसों के लिए करता था ब्लैकमेल

छह साल तक बच्चे से किया रेप
शुक्रवार को 20 साल के एक लड़के के परिजनो ने रामगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत देकर आरोप लगाया कि रमीज पिछले छह साल से उनके बेटे का यौन उत्पीड़न कर रहा है। पीड़ित लड़के के पिता ने कहा, 'मेरा बेटा मुश्किल से 14 साल का रहा होगा जब टीचर ने पहली बार उसका उत्पीड़न किया। उसने बच्चे को फेल करने की धमकी दी। डर के मारे लड़का वही करता था जो कुछ टीचर उससे कहता था। मेरे बेटे ने चुपचाप इतने साल तक यह ट्रामा झेला।' READ ALSO: दो नेशनल ताइक्वांडो प्लेयर ने कोच पर लगाया रेप का आरोप

कंप्यूटर में मिलीं 200 से ज्यादा पॉर्न क्लिप
एसएचओ रामगंज अशोक चौहान ने पुष्टि की है कि आरोपी रमीज के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। उसके पास से करीब 50 बच्चों की पॉर्न क्लिप मिली हैं। पीड़ितों के वकील असलम खान ने आरोप लगाया कि रमीज ने बीते 10 साल में करीब 200 बच्चों का उत्पीड़न किया है। असलम खान ने कहा, 'पीड़ितों के दोस्तों ने बताया कि उन्होंने आरोपी के कंप्यूटर से करीब 200 वीडियो क्लिप बरामद की हैं। ये क्लिप स्कूल स्टाफ को भी दिखाई गई थीं लेकिन किसी ने भी पुलिस को जानकारी नहीं दी।' READ ALSO: ननद-भाभी दोनों से थे NRI के अवैध संबंध, घरवालों ने आंखों में मिर्च पाउडर डालकर काटा गला

पैसों के लिए भी करता था ब्लैकमेल
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि अगर स्कूल ने रमीज के खिलाफ शिकायत की होती या कड़ा एक्शन लिया तो होता तो वह जेल के अंदर होता और बड़ी संख्या में बच्चे उसका शिकार होने से बच जाते। रमीज को पुलिस ने बुधवार को मिली शिकायत के बाद गिरफ्तार किया है। उस पर 14 साल के एक बच्चे से रेप का आरोप है। यह भी आरोप है कि वह पैसों के लिए बच्चों को ब्लैकमेल करता था। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Paedophile teacher accused of raping 200 children in last 10 years in rajasthan.
Please Wait while comments are loading...