जयपुर: भाई को बचाने के लिए 5 महीने तक दरिंदगी सहती रही नाबालिग, आरोपी ने बनाया MMS

Subscribe to Oneindia Hindi

जयपुर। पुलिस ने 17 साल के एक लड़के को नाबालिग लड़की से रेप और MMS बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 16 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसके भाई को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ हैवानियत करता था।

rape

ब्रह्मपुरी पुलिस स्टेशन के एसएचओ आरके विश्नोई के मुताबिक, 16 साल की लड़की ने अपने पड़ोस में रहने वाले एक युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि आरोप उसका यौन उत्पीड़न कर रहा है। उसने बताया कि आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि अगर पुलिस से इसकी शिकायत की तो वह उसके भाई को जान से मार देगा।

पढ़ें: मसाज पार्लर में पुलिस का छापा, युवक ने पी लिया टॉयलेट क्लीनर

लड़की ने कुछ और लोगों के नाम भी दर्ज कराए
पुलिस ने कहा, 'लड़की ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसके साथ अप्रैल महीने से रेप करता आ रहा है। शिकायत मिलने पर हमने एक लड़के को गिरफ्तार किया है। लड़की ने कुछ और नाम भी दर्ज कराए हैं। यह मामला संवेदनशील है क्योंकि दोनों नाबालिग हैं। आरोपी लड़के से जल्द पूछताछ की जाएगी।'

पढ़ें: घर में सेक्स रैकेट चलाता था स्कूल टीचर, पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

आरोपी से पूछताछ जारी
पुलिस ने पीड़िता का बयान रिकॉर्ड कर लिया है। अब आरोपी लड़के से भी पूछताछ की जा रही है। इस मामले में जिन लोगों के नाम और सामने आए हैं, उनके बारे में भी जानकारी हासिल की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Minor girl faces sexual harassent for five months to save brother in Jaipur Rajasthan. Police arrested 17 year old boy in this case.
Please Wait while comments are loading...