फोन पर हुई दोस्ती, मिलने बुलाकर होटल में किया गैंगरेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जयपुर। दिल्ली की रहने वाली 22 वर्षीय युवती से राजस्थान के जयपुर में गैंगरेप का मामला सामने आया है। लड़की ने पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिनमें एक युवक और एक होटल कर्मचारी पर भी रेप का केस दर्ज कराया है।

पुलिस ने पीड़िता का बयान रिकॉर्ड कर लिया है और होटल कर्मचारियों से भी पूछताछ करने के साथ सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पीड़िता ने बुधवार को पुलिस से मामले की शिकायत करते हुए बताया था इस घटना का मुख्य आरोपी विकी नाम का शख्स है जिससे उसकी दोस्ती फोन पर हुई थी।

पढ़ें: 16 साल की लड़की को चाचा से हुआ इश्क, कोर्ट ने दी शारीरिक संबंधों को मंजूरी

आरोपी ने खुद बुक किया था होटल

पुलिस को बताया कि युवती ने अपनी शिकायत नें कहा है, 'जिस होटल में युवती चेक इन किया था वह खुद विकी ने ही बुक किया था। वहां उसने मेरे साथ रेप किया। इसके अगले दिन होटल के एक कर्मचारी ने भी मेरे साथ रेप किया।'

दिल्ली से जयपुर गई थी मिलने

शिप्रा पथ पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर मुकेश चौधरी ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच के लिए ले गई। युवती ने बताया कि वह दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके की रहने वाली है और विकी के बुलाने पर जयपुर आई थी।

पढ़ें:मॉल में मिली लड़कियों को घर ले जाकर पिलाई शराब, प्रेमी से कराया रेप

युवती ने कई बार विकी को किया फोन

एक अधिकारी ने बताया कि युवती ने जयपुर में रहने के दौरान कई बार विकी को फोन किया। यहां तक कि जब वह होटल छोड़ रही थी तब भी उसने विकी को फोन किया था। होटल कर्मचारी पर लगे आरोपों की जांच के लिए हम सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल कर रहे हैं। फिलहाल अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पढ़ें: प्रत्यूषा बनर्जी को जिस्म बेचने के लिए मजबूर करता था प्रेमी

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
delhi girl raped in jaipur hotel accused five men including a friend.
Please Wait while comments are loading...