ISIS के नेटवर्क को तोड़नेवाले पुलिस अफसर ने युवती को मारकर की खुदकुशी

एडिशनल एसपी ने जयपुर में आईआईएस के नेटवर्क का पर्दाफाश किया था। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर बुलाया। जब पुलिस पहुंची तो वहां अधिकारी की लाश मिली।

Subscribe to Oneindia Hindi

जयपुर। गुरुवार को राजस्थान में जयपुर के शिवदासपुरा इलाके में कार से एटीएस के पुलिस अफसर आशीष प्रभाकर और एक युवती की लाश मिलने से सनसनी मच गई।

कार में दोनों की लाश के साथ अधिकारी का लिखा सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने कहा है कि युवती उनको ब्लैकमेल कर रही थी।

एडिशनल एसपी के पद पर तैनात आशीष प्रभाकर ने देश में आईएसआईएस के नेटवर्क को तोड़ने में बड़ी भूमिका नभाई थी और एक बड़े इस्लामिक स्टेट एजेंट को पकड़ा था।

Read Also:गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप पर ब्वॉयफ्रेंड ने की खुदकुशी, लड़की ने किया रुला देने वाला मैसेज

एटीएस अफसर ने किया कंट्रोल रूम को फोन

एटीएस अफसर ने किया कंट्रोल रूम को फोन

मिली जानकारी के अनुसार, एटीएस अधिकारी आशीष प्रभाकर का एक फोन पुलिस कंट्रोल रूम में आया। उन्होंने शिवदासपुरा इलाके में एक बिल्डिंग गिरने की सूचना देकर पुलिस को मौके पर पहुंचने के लिए कहा। इसके बाद आशीष प्रभाकर ने फोन काट दिया। पुलिस तुरंत बताई गई जगह पर पहुंची तो बिल्डिंग गिरने जैसी कोई चीज नहीं दिखी। लेकिन जो सामने था, वह नजारा देखकर पुलिसवालों के होश उड़ गए।

स्कोर्पियो में मिली अधिकारी और एक युवती की लाश

स्कोर्पियो में मिली अधिकारी और एक युवती की लाश

शिवदासपुरा में पहुंची पुलिस यह देखकर सन्न रह गई कि एक स्कोर्पियो में एडिशनल एसपी की लाश पड़ी थी। उनके बगल में लगभग 30 साल की एक युवती की लाश थी।

दोनों की मौत गोली लगने से हुई थी। आशीष प्रभाकर का सर्विस रिवॉल्वर भी उसी स्कोर्पियो में मिल गया। मौका ए वारदात पर अधिकारी के हाथ का लिखा सुसाइड नोट भी मिला।

क्या है पुलिस अधिकारी के सुसाइड नोट में?

क्या है पुलिस अधिकारी के सुसाइड नोट में?

आशीष प्रभाकर ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि वह गलत रास्ते पर चले गए थे और इसके लिए अपनी पत्नी से माफी मांगी। उसके बाद लिखा कि युवती उनको ब्लैकमेल कर रही थी।

अफसर के सर्विस पिस्टल से चली दो गोली कार के शीशे को चीरकर सामने के मकान में जा लगी। इसके आधार पर पुलिस का कहना है कि युवती के साथ हाथापाई होने की वजह से ऐसा हो सकता है।

कुछ दिनों से पत्नी से अलग रहे थे आशीष

कुछ दिनों से पत्नी से अलग रहे थे आशीष

यह भी सूचना मिल रही है कि आशीष प्रभाकर अपने परिवार से अलग रह रहे थे। कुछ दिन पहले आशीष की पत्नी ने पुलिस को सूचना दी थी कि वे कहीं गायब हैं। पुलिस ने तलाशा तो वो उस वक्त मिल गए थे।

गुरुवार की शाम तक वे ऑफिस में ही बैठकर काम कर रहे थे और फिर वे बाहर निकले। आठ बजे के आसपास उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया। इसके बाद पुलिस को उनकी लाश शिवदासपुरा इलाके में मिली।

देश में आईएसआईएस नेटवर्क का किया पर्दाफाश

देश में आईएसआईएस नेटवर्क का किया पर्दाफाश

जयपुर में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के नेटवर्क का पर्दाफाश करने में एडिशनल एसपी आशीष प्रभाकर की बड़ी भूमिका मानी जाती है।

आईएसआईएस के एजेंट कर्नाटक के गुलबर्गा निवासी और इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन में असिस्टेंट मैनेजर सिराजुद्दीन को उन्हीं की टीम ने जयपुर में पकड़ा था। इस केस की जांच उन्हीं के जिम्मे था।

पुलिस, आशीष प्रभाकर के इस खुदकुशी मामले की जांच कर रही है।

Read Also:पत्नी से झगड़कर 'क्राइम पेट्रोल' के अभिनेता कमलेश पांडे ने खुद को गोली मारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In Shivdaspura police station area, dead body of Addtional SP Ashish Prabhakar found along with a dead woman.
Please Wait while comments are loading...