दो माह के मासूम की जान बचाने को फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रायपुर। फ्लाइट में दो माह के मासूम की तबीयत बिगड़ने पर मां के आंसू देख पायलट ने इमरजेंसी लैंडिग की लेकिन ये कोशिश भी बच्चे की जान ना बच सकी।

घर पहुंचा शहीद का शव, ढाई साल के बेटे ने दी सलामी

फ्लाइट उड़ान भर चुकी थी, जब दो माह के बच्चे के मां-पाप ने देखा कि उसकी तबीयत बिगड़ रही है। फ्लाइट में मौजूद स्टाफ ने प्रथमिक उपचार देने की कोशिश की लेकिन बच्चे को दिक्कत बढ़ती ही गई।

दो माह के इस मासूम की मां ने स्टाफ को बताया कि बच्चे को दिल की बीमारी है। ऐसे में उसे अस्पताल ले जाना जरूरी है। मां की भीगी पलकों को देख स्टाफ समझ गया कि वो क्या कहना चाहती है।

बच्चे की गंभीर हालत की बात पायलट तक पहुंची। फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग का फैसला हुआ जिससे कि बच्चे को इलाज मिल सके। कोलकाता से बंगलुरू के लिए उड़ी इस इंडिगो फ्लाइट को छत्तीसगढ़ के रायपुर एयरपोर्ट पर उतारा गया।

भारत के 27 नए स्मार्ट सिटी की लिस्ट जारी, जानिए क्या आपका भी शहर है इसमें

एक घंटे  बाद आई मासूम की मौत की खबर

रायपुर एयरपोर्ट के अधिकारियों ने तुरंत ही एंबुलेंस का इंतजाम किया और बच्चे को पास के शातिंनगर इलाके में एक अस्पताल में पहुंचाया गया।

एयरपोर्ट पर फ्लाइट अभी भी खड़ी थी। फ्लाइट में मौजूद स्टाफ को उम्मीद थी कि बच्चे की खैरियत की खबर आएगी लेकिन ऐसा ना हुआ। करीब एक घंटे के बाद रायपुर एयरपोर्ट के अधिकारियों के हवाले से पता चला कि हॉस्पिटल पहुंचने के कुछ वक्त बाद ही बच्चे ने दम तोड़ दिया।

युद्ध की आशंका के बीच पाकिस्तानी लड़ाकू विमानों ने भरी उड़ान

बच्चे की मौत की खबर आने के बाद भारी मन से फ्लाइट पर मौजूद स्टाफ ने दोबारा उड़ान भरी। इस दौरान फ्लाइट करीब एक घंटे रायपुर रुकी रही।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
2 Month Old Baby On Flight Dies Despite Emergency Landing
Please Wait while comments are loading...