पत्नी ने व्‍हाट्सएप पर शेयर किया नपुंसक पति का 'राज', हत्या के बाद खुदकुशी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। पत्‍नी द्वारा व्‍हाट्सएप पर अपनी सहेलियों से पति की नपुंसकता का जिक्र करना मौक का कारण बन गया। नाराज पति ने पहले पत्‍नी की गला घोंटकर हत्‍या कर दी और फिर फांसी लगाकर अपनी जिंदगी भी समाप्‍त कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला जिससे हत्‍या और खुदकुशी के कारणों का पता चला। पुलिस ने दोनों के शवो को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पत्नी ने व्‍हाट्सएप पर शेयर किया नपुंसक पति का 'राज', हत्या के बाद खुदकुशी

जानकारी के मुताबिक मामला पुणे के हड़पसर इलाके का है। यहां के शिवसाईं अपार्टमेंट में रहने वाला 34 साल का राकेश बालासाहब गांगुर्डे की शादी चार साल पहले सोनाली से हुई थी। राकेश एक आईटी कंपनी में काम करता था और सोनाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी। राकेश और सोनाली का कोई बच्‍चा नहीं था। मेडिकल जांच मे पता चला कि राकेश में ही कमी है। राकेश अपनी नपुंसकता का इजाज भी करा रहा था। पढ़ें- दिल्‍ली में पहले नहीं हुई थी ऐसी हत्‍या, बीच सड़क गर्दन में घोंपा जहर का इंजेक्‍शन

सोनाली हमेशा घर की सभी बातें अपने दोस्त, सहेलियां और रिश्तेदारों को बताती थी इससे राकेश और उसके बीच अकसर झगड़ा होता था। मंगलवार की देर रात दोनों के बीच झगड़ा इस बात पर हुआ क्‍योंकि सोनाली ने राकेश के नपुंसकता वाली बात व्‍हाट्सएप पर अपनी सहेलियों को बताया था। झगड़े के दौरान राकेश इस कदर गुस्‍साया कि उसने सोनाली की गला दबाकर हत्‍या कर दी। उसके बाद राकेश ने पंखे से लटकर सुसाइड कर लिया। पुलिस को मौके से बरामद सुसाइड नोट में इसका जिक्र है।

कैसे हुई घटना की जानकारी

बुधवार सुबह से सोनल के भाई ने उससे मोबाइल से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन फोन नहीं उठा। फिर शाम को उसने फोन ट्राई किया लेकिन कोई जवाब नहीं आया। शाम को भाई और मां-बाप घर पहुंचे तो दरवाजा भीतर से बंद था। किसी अनहोनी की आशंका से घर का दरवाजा तोड़ा गया। भीतर का नजारा देख सभी घबरा गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 34-year-old Pune-based techie, who was undergoing treatment for infertility, allegedly killed his wife and then committed suicide because he was upset at his medical history being discussed on WhatsApp.
Please Wait while comments are loading...