मोरल पुलिसिंग: दोस्तों को डिनर पर बुलाया सोसायटी के लोगों ने बुलाई पुलिस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। पुणे में एक सोसायटी में मोरल पुलिसिंग का मामला सामने आया है। कल्याणी नगर के गुडविल सोसायटी में रहने वाली दो लड़कियों को फ्लैट पर लड़के को बुलाने के लिए ना सिर्फ प्रताड़ित किया बल्कि पुलिस को भी बुलाकर उनकी शिकायत की। यहां तक कि पुलिस ने भी उनके दोस्त को भी परेशान किया।

society calls cops on female tenants for inviting male friend home

पेशे से लेखक 22 साल की लड़की ने मंगलवार शाम को अपने दोस्त को डिनर के लिए बुलाया था। 10 बजे जब उनका दोस्त आया तो तो गार्ड ने उनको गेट पर रोक लिया। इस पर लड़की ने सोसायटी के चैयरमेन से मिलने को कहा। वहां पर बहस के बाद वो घर चले गए लेकिन 15 मिनट बाद ही सोसायटी के तीन लोग हमारे दरवाजे पर आए, जिसमें सोसायटी के चैयरमेन भी थे। उन्होंने हमारे पर चिल्लाना शुरू कर दिया और फिर दस मिनट बाद पुलिस भी आ गई।

उन्होंने बताया कि दो पुलिसकर्मी उनके घर में घुस गए और उनके दोस्त को गिरफ्तार करने लगे, पुलिस ने उनके खिलाफ शिकायत होने की बात कही, साथ ही वो इसकी वीडियो भी बनाने लगे। लड़की ने बताया कि उनके चरित्र को लेकर कमेंट किए गए। लड़की का इस मामले पर कहना है कि जिस तरह की मोरल पुलिसिंग हुई है वो डराने वाली है और वो अपनी सुरक्षा को लेकर डरी हुई हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
society calls cops on female tenants for inviting male friend home
Please Wait while comments are loading...