फेसबुक पर हुआ प्‍यार, मिलने बुलाकर किया नाबालिग का रेप

जनवरी में युवती से सोशल नेटवर्किंग साइट पर मुलाकात हुई। युवती ने युवक की फ्रेंड रिक्‍वेस्‍ट स्‍वीकार की और इसके बाद ये दोनों अक्‍सर ऑनलाइन चैटिंग करने लगे।

Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। थाणे में एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का 21 वर्षीय लड़के पर रेप करने का आरोप लगा है। बताया जाता है कि इन दोनों की दोस्‍ती सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक से हुई थी।

Facebook chat to crime: 17-year-old girl raped by man she met on social media

इंजीनियरिंग कॉलेज के 2 छात्रों ने छात्रा का किया रेप, बहकावे में फंस गई थी पीड़िता

पुलिस की मानें तो रेप के आरोपी युवक ने युवती से शादी करने का वादा किया था और गर्भवती हो जाने पर उसे अबॉर्शन कराने के लिए भी मजबूर किया।

भारती विद्यापीठ पुलिस स्‍टेशन के एक पुलिस ऑफिसर ने अंग्रेजी वेेबसाइट टाइम्‍स ऑफ इंडिया को बताया कि धयारी का रहने वाला आरोपी एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है और वह ग्रैजुएट है।

प्राइवेट पार्ट काटने से लेकर पत्‍थर मारने तक, जानिए किस देश में क्‍या है रेप की सजा

इस युवक की इसी साल जनवरी में युवती से सोशल नेटवर्किंग साइट पर मुलाकात हुई। युवती ने युवक की फ्रेंड रिक्‍वेस्‍ट स्‍वीकार की और इसके बाद ये दोनों अक्‍सर ऑनलाइन चैटिंग करने लगे। इसी सिलसिले में युवक ने युवती से शादी करने का वादा किया और उसे अपने पास पुणे आकर मिलने को कहा।

जब लड़की पुणे पहुंची तो वह युवक ने उसके साथ रेप किया। बीते अगस्‍त जब पीड़ित युवती ने बताया कि वह प्रेगनेंट है तो युवक ने उसे अबॉर्शन कराने को कहा।

गन प्‍वाइंट पर महिला बाउंसरों से लूट और रेप की कोशिश बदमाशों को पड़ी महंगी

इसके बाद से युवक ने पीड़िता को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया। इसके बाद लड़की पुणे पहुंचकर युवक के माता-पिता और कुछ रिश्‍तेदारों से मिली। हालांकि, उन सब ने भी उसे इग्‍नोर कर दिया। इसके बाद लड़की ने आजिज आकर मंगलवार का आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी युुवक के खिलाफ आईपीसी की सेक्‍शन धारा 376(रेप) और पॉक्‍सो यानी प्रोटेक्‍शन ऑफ चिल्‍ड्रन फ्रॉम सेक्‍सुअल ऑफेंसेज एक्‍ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। वह अब भी पुलिस की पहुंच से दूर है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Facebook chat to crime: 17-year-old girl raped by man she met on social media.
Please Wait while comments are loading...