करवानी है बेटे का इलाज तो गुजारो मेरे साथ रात और लूट लिया आबरू

अपने बेटे का इलाज कराने के लिए आई महिला के साथ हॉस्पिटल के कर्मचारी ने इलाज का झांसा देते हुए दुष्कर्म को अंजाम दिया।

Subscribe to Oneindia Hindi

दरभंगा। बिहार के सरकारी अस्पतालों का हाल भी बिहार के अपराधियों के जैसा ही है। कब कहां किसके साथ क्या हो जाए कहना मुश्किल है। यहां इलाज कराने आए मरीजों का शोषण किया जा रहा है। हालांकि इस तरह की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं। लेकिन इस बार जो घटना सामने आई है उसने सूबे की सरकारी अस्पतालों को शर्मशार कर दिया है। अपने बेटे का इलाज कराने आई महिला के साथ अस्‍पताल के एक कर्मचारी ने पहले तो उससे अश्लील बातें की और फिर रात साथ बिताने का ऑफर दिया। लेकिन जब महिला ने इस बात से इंकार कर दिया तो दवा खरीदने के बहाने हॉस्पिटल से बाहर ले गया और प्राइवेट नर्सिंग होम मे महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

करवानी चाहती हो बेटे का इलाज तो गुजारो मेरे साथ रात और लूट लिया आबरू

मामला बिहार के दरभंगा जिले के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल का है। जहां अपने बेटे का इलाज कराने के लिए आई महिला के साथ हॉस्पिटल के कर्मचारी ने इलाज का झांसा देते हुए दुष्कर्म को अंजाम दिया। पीड़ित महिला ने जिले के महिला थाना ने मामला दर्ज कराते हुए हॉस्पिटल के ही एक तथाकथित कर्मचारी (ड्रेसर) विपिन कुमार को आरोपी बनाया है। अपने बयान में पीड़ित महिला ने बताया कि वह रोसड़ा की रहनेवाली है। सीढ़ी से नीचे गिर जाने के कारण उसके बेटे का पांव टूट गया था। जिसकी वजह से दरभंगा सरकारी अस्पताल मे बेटे के इलाज के लिए गई थी। उस वक्त ड्यूटी में आरोपी विपिन कुमार था। जिसने इलाज के दौरान अश्लील बातें तथा रात बिताने की बात कही।बिहार के पूर्व मंत्री की बेटी को हुआ रांग नंबर पर प्‍यार, ब्‍वॉयफ्रेंड ने की रेप की कोशिश

फिर मदद का भरोसा दिलाया जिसके बाद जरूरी दवा खरीदने के नाम पर बहला-फुसला कर अस्पताल से बाहर ले गया और अस्पताल से 500 मीटर की दूरी पर एक निजी नर्सिंग होम में ले जाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। महिला जैसे ही विपिन के कब्जे से मुक्त हुई जोर से शोर मचाने लगी । तभी वहां पर उपस्थित सुरक्षाकर्मी और स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया गया। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए उक्त आरोपी विपिन कुमार को हिरासत मे ले लिया। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे दरभंगा के एएसपी ने मामले की जांच पड़ताल की। फिलहाल पुलिस एक मेडिकल बोर्ड बनाकर पीड़ित महिला का मेडिकल टेस्ट करने की तैयारी कर रही है। वही अस्पताल अधीक्षक ने आरोपी विपिन कुमार को अस्पताल का कर्मचारी नहीं बताया है। आरोपी अपने आपको अस्पताल का प्राइवेट ड्रेसर बता रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman raped in hospital by ward boy in Darbhanga, district of Bihar.
Please Wait while comments are loading...