महिला ने किया नक्‍सली बनने से इंकार तो खेत में खींचकर किया सामूहिक बलात्‍कार

महिला से गैंगरेप इसलिए किया गया क्‍योंकि उसने नक्‍सली संगठन में शामिल होने से इंकार कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में एक महिला के साथ नक्‍सलियों द्वारा सामूहिक बलात्‍कार किए जाने का मामला सामने आया है। महिला से गैंगरेप इसलिए किया गया क्‍योंकि उसने नक्‍सली संगठन में शामिल होने से इंकार कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और मामले की छानबीन कर रही है। जानकारी के मुताबिक घटना पश्चिम चंपारण जिले के कंगली थानाक्षेत्र की है।
रेप के आरोपी ने कोर्ट में ही प्‍ले कर दिया नाबालिग पीडि़ता का VIDEO स्‍टेटमेंट 

Woman gang raped for her refusal to join naxal outfit

पुलिस ने बताया कि परशुराम नोकाटोला गांव की निवासी 30 वर्षीय सीमा (बदला हुआ नाम) घर में अकेली रहती है। उसका पति काम के सिलसिले में बाहर रहता है। मंगलवार की देर रात कुछ नक्‍सली दरवाजा तोड़कर उसके घर में घुस आए और उसपर नक्‍सली संगठन में शामिल होने का दबाव बनाने लगे। महिला ने जब इंकार किया तो वो उसे घर से उठाकर पास के खेत में ले गए और सामूहिक बलात्‍कार किया।

गैंगरेप के बाद नक्‍सली सीमा को बदहवाश हालत में खेत में ही छोड़कर फरार हो गए। बाद में महिला किसी तरह से पुलिस के पास पहुंची और आपबीती सुनाई। पुलिस महिला की शिकायत के बाद हरकत में आई और 6 लोगों के खिलाफ नामजद़ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस अब आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है। महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है जहां गैंगरेप की पुष्टि हुई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Perhaps in a first incident of its kind in the recent past, a young woman was allegedly gang raped for her refusal to join a naxal outfit in West Champaran district of Bihar.
Please Wait while comments are loading...