'नीतीश जी! मेरा रेपिस्‍ट बाहर आ गया है, अब मेरे साथ क्‍या होगा?'

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बलात्‍कार के आरोप में जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के विधायक राजबल्लभ यादव को जमानत मिलने के बाद से पीडि़त नाबालिग लड़की सहमी हुई है। 15 साल की इस नाबालिग लड़की ने इस उम्‍मीद में पत्रकारों व अन्‍य लोगों को इस संबंध में व्‍हाट्सऐप मैसेज किया है ताकि यह संदेश सीएम नीतीश कुमार तक पहुंच जाए। उसने अपने व्‍हाट्सऐप मैसेज में लिखा है कि ''वह (राजबल्‍लभ यादव) जेल से बाहर आ चुका है।

'My powerful rapist is out on bail': 15-Year-old victim to CM Nitish Kumar
  

मैं डरी हुई हूं और अपने परिवार को लेकर भयभीत हूं। उनके साथ क्‍या होगा? जो मेरे साथ हुआ उससे तो मैं पहले ही मर चुकी हूं और अब मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है।'' लड़की ने अपने मैसेज में यह भी लिखा है कि मेरे परिवार पर किसी भी वक्‍त हमला हो सकता है। पीडि़ता ने लॉ एंड ऑडर को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा है कि पुलिस भी राजबल्‍लभ यादव से डरती है।

नीतीश कटारा मर्डर केस: बाहुबली नेता की बेटी से इश्‍क और फिर हत्‍या की पूरी कहानी 

जमानत के खिलाफ SC पहुंची बिहार सरकार

राजबल्लभ यादव को जमानत मिलने के खिलाफ बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है. याचिका में सरकार ने कहा कि राजबल्लभ की जमानत रद्द की जाए। सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर शुक्रवार को सुनवाई करेगा।

क्‍या था पूरा मामला?

नालंदा जिले के रहुई थाने के सुल्तानपुर की 15 वर्षीय नाबालिग लड़की ने नालंदा महिला थाने में इसी साल 9 फरवरी को दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। दर्ज प्राथमिकी में नाबालिग ने आरोप लगाया था कि 6 फरवरी को बिहार शरीफ के धनेश्वर घाट मुहल्ले की सुलेखा देवी उसे एक जन्मदिन की पार्टी में ले जाने के बहाने गिरियक ले गई।

आरोप है कि सुलेखा ने नाबालिग को नवादा के विधायक राजबल्लभ के हवाले कर दिया और विधायक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की को 7 फरवरी को बिहारशरीफ में उसके घर छोड़ दिया गया और उसे मुंह बंद रखने की धमकी दी गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Nalanda schoolgirl, who was allegedly raped by suspended RJD MLA Rajballabh Yadav on February 6 this year, said in a WhatsApp message on Tuesday that she and her family were living in fear following the release of the accused from the jail.
Please Wait while comments are loading...