लालू के खास विधायक ने कहा, पुलिस कभी भी करवा सकती है मेरी हत्या

राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। नेता का पुलिस पर आरोप है कि पुलिस उनकी कभी भी हत्या करवा सकती है।

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। नेता का पुलिस पर आरोप है कि पुलिस उनकी हत्या करवा सकती है। वीरेंद्र बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाते हैं। वीरेंद्र मनेर सीट से विधायक है और पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए विधायक ने कहा कि पुलिस जबरन आरजेडी कार्यकर्ताओं को तंग और परेशान कर रही है। विधायक बिहटा के हीरामनपुर गांव में  कांटी व्यवसायी संतोष कुमार के श्राद्ध कर्म में शामिल होने आये थे। ये भी पढ़ें: यूपी में करीब 58 फीसदी विधायकों ने पांच साल में नहीं पूछा एक भी सवाल  

लालू के खास विधायक ने कहा, पुलिस कभी भी करवा सकती है मेरी हत्या

गौरतलब है कि मनेर विधायक भाई वीरेंद्र ने एक श्राद्ध कर्म में शामिल होने के दौरान कहा कि पुलिस जबरन आरजेडी कार्यकर्ताओं को तंग और परेशान कर रही है। विधायक बिहटा के हीरामनपुर गांव में कांटी व्यवसायी संतोष कुमार के श्राद्ध कर्म में शामिल होने आये थे। श्राद्ध कर्म में शामिल होने के दौरान उन्होंने मृतक के परिवार को सांत्वना दी और पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस ने घटना के तेरह दिन बीतने के बाद भी किसी भी नामजद अपराधी की गिरफ़्तारी नहीं की है। जिसको लेकर उन्होंने जिले के एसएसपी और सिटी एसपी से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है।
साथ ही उन्होंने कहा कि अगर संतोष के कातिलों को जल्द से जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो आरजेडी कार्यकर्ता और बिहटा की आम जनता एक बड़ा आंदोलन खड़ा करेगी। गौरतलब हो कि आज से तेरह दिन पहले बिहटा के अहियापुर में व्यवसाई संतोष की अपराधियों दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी।

बता दें कि महागठबंधन की सरकार में शामिल प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के विधायक और पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सबसे खास माने जाने वाले मनेर विधायक भाई वीरेंद्र ने इस तरह के आरोप लगाते हुए जहां एक तरफ सूबे की कानून व्यवस्था पर प्रश्नचिंह लगा दिया है तो वहीं दूसरी तरफ गठबंधन की सरकार को भी कोसने का काम भी किया है। ये भी पढ़ें: बिहार: मुख्यमंत्री नीतीश का विरोध, जनता मांग रही है तीन वरदान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mla virnder from maner says police may make me killed me anytime, virender is close to lalu prasad yadav.
Please Wait while comments are loading...