लालू बोले-मोदी जी देश के 'अंकल पोड्जर' हैं, जो काम बिगड़ने पर दूसरों का दोष देते हैं

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। पूर्व रेल मंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोला है। इस बार लालू यादव ने पीएम मोदी को विमुद्रीकरण के फैसले के बाद देश में फैली बदइंतजामी के लिए घेरा है।

लालू ने पीएम मोदी से पूछा, ये बताओ 15 लाख कब आएंगे?

lalu yadav-narendra modi

लालू यादव ने सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर लिखते हुए कहा कि मोदी जी देश के "अंकल पोड्जर" है। जो किसी काम को आरंभ करते है लेकिन अंत में वह काम बुरी तरह बिगड़ जाता है। फिर दोष औरों को देते है।

इसके बाद दूसरे ट्वीट में उन्‍होंने लिखा कि मोदीजी , अंकल पोड्जर का "रोल प्‍ले " कर रहे है इसलिए ही वो आरबीआई , वित्त मंत्रालय, सरकार, जनता, बीजेपी व किसान को परेशान करने पर तूले हुए है।

उन्‍होंने कहा कि यह अंकल पोड्जर हर घर में, हर व्यवसाय में घुसकर सबका नुकसान कर रहा है। फिर भी वो आत्म मुग्धता का शिकार है कि उससे अच्छा कोई नहीं है।

लालू ने इसके बाद लिखा कि "अंकल पोड्जर" ने एक फोटो टांगने के उद्देश्य से दिवार में एक कील ठोकने के चक्कर में पूरी दिवार में ही छेद कर दिए। फोटो भी डेढ़ी ही टांगी।

लालू ने कसा पीएम मोदी पर तंज, गरीबों के पेट की सारी आंतें ही निकाल दी

वहीं उन्‍होंने राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ पर भी निशाना साधा। आरएसएस पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने लिखा कि क्या आरएसएस को लोगों की पीड़ा का आनंद आ रहा है? कहीं ऐसा तो नहीं, संघ के आदेश पर ही यह किया गया? मोहन भागवत चुप क्यों है?

लालू ने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा कि बताए कि रुपए की कमजोरी और बदतर हालात का जिम्‍मेवार कौन है? इस कदम से जीडीपी ग्रोथ रेट जो गोते खाएगी, उसकी भरपाई में कितने वर्ष लगेंगे? इस कदम से भारतीय अर्थव्यवस्था में अव्यवस्था की छवि वाला जो नकारात्मक सन्देश पूरे विश्व में गया है, उससे उबरने में कितने सालों की बलि चढ़ेगी? तुमने जो हंगामा खड़ा किया है, उसके शोर-शराबे में करोड़ों लोगों के भूख और पीड़ा से कराहने की आवाज दब रही है, पर समझ लो अब और नहीं दबेगी।

देश का किसान निर्धन सही, किन्तु निर्बल नहीं है।भूखे किसान व निर्धन को सताने में प्रधानमंत्री को कौन सा नैसर्गिक सुख प्राप्त हो रहा है? हम काले धन के सख़्त विरोधी हैं। काले धन वालों को दबोचो। किंतु इसके नाम पर आप पूंजीपतियों की गोद में बैठकर आम लोगों को परेशान नहीं कर सकते?

पूर्व सैनिक की खुदकुशी पर राजनीति, लालू ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बोला हमला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Like Uncle Podger, Modiji boasts he needs no one,but soon employs everyone, creates mess,blames all
Please Wait while comments are loading...