लालू बोले, मोदीजी-कौन सा लोकतंत्र गढ़ रहे हो?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। एनडीटीवी इंडिया पर पठानकोट हमले के दौरान कवरेज को लेकर एक दिन का प्रतिबंध लगाने के बाद मोदी सरकार को चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। लालू प्रसाद यादव ने सोशल मीडिया साइट ट्वीटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल भी पूछे हैं तो दूसरी तरफ इमरजेंसी जैसे हालात को लेकर चेताया है।

lalu-modi

लालू प्रसाद यादव ने सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर लिखा कि 'मोदीजी, कौन सा लोकतंत्र गढ़ रहे हो? लोकलाज से लोकराज चलता है। लोकतंत्र में लोकशर्म को दरकिनार नही कर सकते। देश में इमरजेंसी जैसे हालात है।

लालू ने आगे लिखा कि अभिव्यक्ति व गैरसरकारी संस्थाओं की आजादी को जिसने भी कुचलने का प्रयास किया उनको न्यायप्रिय जनता ने क्या सबक सिखाया, इनको भूलना नही चाहिए। देश में फासीवाद दस्तक दे चूका है। संवैधानिक व लोकतांत्रिक मूल्य खतरे में है। सरकार के खिलाफ बोलने वालों को गिरफ्तार और बैन किया जा रहा है।

24 घंटे के लिए NDTV इंडिया का प्रसारण रोकने का आदेश, केजरीवाल बोले- मोदी की आरती उतारें सभी चैनल

मोदी सरकार की आलोचना करते हुए उन्‍होंने लिखा कि ढाई साल में इतनी पतली हालत होगी, खुद इन्होंने दुर्दांत सपने में नहीं सोचा होगा। हेडलाइंस व मार्केटिंग की सरकार की ऐसी दुर्दशा होना लाजिमी है।

लालू ने सव‍िंधान के साथ खिलवाड़ करने का आरोप भी सरकार पर लगाते हुए लिखा कि संविधान की धज्जियां उड़ा रही है केंद्र सरकार। लोकतांत्रिक रूप से चुने हुए राज्य के मुखिया को पीड़ितों से मिलने के कारण गिरफ्तार किया जा रहा है।

आपको बताते चलें कि दिल्‍ली के जंतर-मंतर पर पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल के आत्‍महत्‍या करने के बाद जब दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल ने शहीद सैनिक के परिवार वालों से मिलने की कोशिश की तो उन्‍हें दिल्‍ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

बैन पर एनडीटीवी का बयान, इमरजेंसी के बाद ये पहली असाधारण घटना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lalu prasad yadav criticise narendra modi government for ndtv ban
Please Wait while comments are loading...