बिहार के पूर्व मंत्री की बेटी को हुआ रांग नंबर पर प्‍यार, ब्‍वॉयफ्रेंड ने की रेप की कोशिश

युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि इसी साल जनवरी में उसके फोन पर अंजान नंबर से मिस्‍ड काल आई। युवती के मुताबिक ये नंबर निखिल का था। रांग नंबर होने की बात कहकर उसने फोन काट दिया।

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के पूर्व मंत्री की बेटी को रांग नंबर पर प्‍यार हो गया। फिर वो प्रेमी से मिलने उसके घर गई। उसके बाद जो हुआ वो सन्‍न कर देने वाला था। प्रेमी ने बलात्‍कार की कोशिश की। जी हां युवती ने इस संबंध में पटना के ऑटोमोबाइल कारोबारी पर यौन शोषण का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी कारोबारी समेत कुल 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
गुजरात के वडोदरा में दारू पार्टी, IPLके पूर्व चेयरमैन चिरायु अमीन भी पकड़े गए 

बिहार के पूर्व मंत्री की बेटी को हुआ रांग नंबर पर प्‍यार, ब्‍वॉयफ्रेंड ने की रेप की कोशिश

जानकारी के मुताबिक आरोपी ऑटोमोबाइल कारोबारी का नाम निखिल प्रियदर्शी है। पुलिस ने निखिल के साथ-साथ उसके भाई सुभाष प्रियदर्शी, संजीत और कृष्ण कुमार पर भी मामला दर्ज किया है। पीडि़त युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि इसी साल जनवरी में उसके फोन पर अंजान नंबर से मिस्‍ड काल आई।  

दिग्गज हस्तियां... जिन्होंने साल 2016 में दुनिया को कहा अलविदा 

उसके बाद से निखिल लगातार फोन करने लगा और दोस्‍ती करने की बात कहने लगा। कुछ समय बाद युवती ने निखिल का प्रस्‍ताव स्‍वीकार कर लिया और दोनों में दोस्‍ती हो गई। दोनों अक्‍सर फोन पर बात करने लगे। बातचीत बढ़ी तो मुलाकात का दौर शुरु हो गया। एक दिन निखिल रेंज रोवर कार लेकर आया और पीडि़ता को प्रपोज कर दिया। पीडि़ता ने बताया कि एक दिन निखिल उसे अपने घर ले गया और वहां जबरदस्‍ती करने की कोशिश की।

घटना के वक्त घर पर निखिल का भाई और उसका दोस्त भी मौजूद था। पीड़िता किसी तरह वहां से निकलने में कामयाब रही। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ पॉस्को एक्ट , एससी/एससी एक्ट और धारा-354 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

कौन हैं निखिल प्रियदर्शी

कारोबारी निखिल प्रियदर्शी मोटर कंपनी महिंद्रा और फोर्ड शोरूम के मालिक हैं। उनके पिता कृष्ण बिहारी प्रसाद रिटायर्ड आइएएस, जबकि जीजा राजीव रंजन एसपी हैं। निखिल ने झारखंड के बीआइटी (सिंदरी) से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। निखिल के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। इनमें एक करोड़ की जगुआर भी शामिल है। उनके कई हाई प्रोफाइल दोस्त हैं। वे अक्सर देर रात चलने वाली पार्टीयां करते हैं। निखिल पर पहले भी धोखाधड़ी के आरोप लग चुके हैं। इस सिलसिले में उनकी गिरफ्तारी भी हुई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
FIR against a businessman for alleged rape attempt of Ex minister's daughter. This incident took place in Patna, capital of Bihar.
Please Wait while comments are loading...