पहले 'तमंचे पे डिस्को' फिर फेसबुक पर फोटो अपलोड, अब हुआ ऐसा हाल

Subscribe to Oneindia Hindi

कटिहार। आज के जमाने में सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे तक अपनी दमदार तरीके से आवाज और पहचान दिखाने का एक फैशन सा चल गया है। जहां लोग इसके जरिए अपनी बात प्रमुखता से अपने ग्रुप में शेयर करते है। वहीं कभी-कभी इन सोशल मीडिया के जरिए वो लोग इतनी बुरी तरह फंस जाते हैं जिसकी उन्होंने कभी कल्पना नहीं की होगी। इसी तरह का एक मामला आज हम आपको बता रहे हैं। जिसमें तीन युवकों ने हथियार के साथ खेलते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी।

 पहले 'तमंचे पे डिस्को' फिर फेसबुक पर फोटो अपलोड, अब हुआ ऐसा हाल
 

इनकी फोटो को देख कर यह लग रहा था कि यह लोग कुछ शरारती मिजाज के हैं। फिर इस बात की जानकारी पुलिस को मिली। जानकारी मिलते ही पुलिस ने इन तीनों लोगों को ढूढना शुरु कर दिया। और इन तीनों युवकों को पुलिस ने बुद्धूचक से गिरफ्तार भी कर लिया है। मामला बिहार के कटिहार जिले का है। जिले के बुद्धूचक के रहने वाले सुमन यादव, राणा कुमार यादव व पप्पू राम ने पिस्टल सहित फोटो फेसबुक पर अपलोड की थी। जो काफी वायरल हो गया तथा इसकी जानकारी जिले के पुलिस कप्तान को मिली। सेक्‍स रैकेट का खुलासा, पुलिस को देख 'कंडोम' छिपाने लगींं कॉलगर्ल्‍स और कहा...
फोटो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक एसएम जैन ने एसडीपीओ लालबाबू यादव के नेतृत्व में एक टीम गठित की। पुलिस ने मामले की तहकीकात करते हुए इन लोगो को जिले के बुद्धूचक से दो जिंदा कारतूस और बीस बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं पूछताछ के बाद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों युवक अपराधी प्रवृत्ति के हैं। फेसबुक पर अपलोड तस्वीर के आधार पर तीनों युवकों की पहचान कर गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू की गई। सुमन यादव को दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। सुमन की निशानदेही पर पप्पू को बीस बोतल विदेशी शराब के साथ पकड़ा।इसके बाद तीसरे युवक राणा को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। वही थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपियों द्वारा चोरी-छिपे अवैध रूप से हथियार व शराब बेचे जाने की बात भी सामने आई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar police arrested 3 youth for posting selfie on Facebook.
Please Wait while comments are loading...