बेल के विरोध में बिहार सरकार पहुंची SC, शहाबुद्दीन ने कहा- कोई चिंता नहीं

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। 11 साल बाद जेल से बाहर आए डॉन शहाबुद्दीन की मुश्‍किलें बढ़ गई हैं। शहाबुद्दीन की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दो याचिका दायर की गई है। पहली याचिका तेजाब कांड में तीन बेटों को खोने वाले चंद्रकेश्वर प्रसाद ने तो दूसरी बिहार सरकार ने दायर किया है। बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में विशेष अनुमति याचिका दायर करके हाईकोर्ट द्वारा दी गई जमानत का विरोध किया है।
 

Bihar government moves Supreme Court against Shahabuddin’s bail
 

राज्य सरकार ने सीवान के एसपी की रिपोर्ट को आधार बनाया है। आपको बता दें कि दो दिन पहले ही सीवान के डीएम और एसपी ने सरकार को एक रिपोर्ट सौंपी थी जिसमें कहा था कि शहाबुद्दीन से कानून व्‍यवस्‍था को खतरा है। माना जा रहा है कि सुप्रीम कोर्ट में अगले सप्ताह में इस मामले पर सुनवाई होगी।
सीवान के DM और SP ने भी माना, शहाबुद्दीन से है कानून व्‍यवस्‍था को खतरा

  

शहाबुद्दीन ने कहा कोई चिंता नहीं

जमानत खारिज करने को लेकर बिहार सरकार द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका पर शहाबुद्दीन ने बयान दिया है। 

 

शहाबुद्दीन ने कहा है कि उसे इस संबंध में अभी तक कोई नोटिस नहीं मिली है और वो उसे इन बातों की कोई चिंता भी नहीं है।

 

__

 
 

पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी ने सरकार को दिया धन्‍यवाद

सरकार द्वारा शहाबुद्दीन की जमानत का विरोध करने और राजदेव रंजन हत्याकांड में सीबीआई जांच शुरु होने पर राजदेव की पत्नी आशा रंजन ने सरकार और सीबीआई दोनों को धन्‍यवाद दिया है। आशा रंजन ने कहा है कि सरकार के इस फैसले से मुझे न्‍याय मिलेगा। आपको बता दें कि राजदेव रंजन हत्‍याकांड में भी शहाबुद्दीन का नाम आया है।

  

सीबीआई कर सकती है शहाबुद्दीन से पूछताछ

जर्नलिस्ट राजदेव रंजन हत्याकांड में सीबीआई ने आईपीसी की धारा 302,120 बी और 27 आर्म्स एक्ट के तहत अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सीबीआई की टीम जांच शुरु भी कर दी है। वहीं सीवान पुलिस ने उसे सौंपे जाने वाले दस्तावेज तैयार कर लिए हैं। उम्‍मीद है कि CBI जल्द ही शहाबुद्दीन समेत अन्य आरोपियों से पूछताछ कर सकती है।

अपराध और सियासत के कॉकटेल ने शहाबुद्दीन को बनाया बाहुबली, पढ़िए पूरी क्राइम कुंडली 

शूटर कैफ की संपत्ति कुर्क करेगी पुलिस

राजदेव रंजन हत्‍याकांड में आरोपी शार्प शूटर मोहम्‍मद कैफ की संपत्ति पुलिस ने जब्‍त कर ली है। एएनआई के मुताबिक पुलिस ने कैफ की संपत्ति को पुलिस नीलाम करने जा रही है।

  
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Bihar government on Friday moved the Supreme Court seeking cancellation of RJD strongman Mohammed Shahbuddin’s bail.
Please Wait while comments are loading...