मासूम बच्ची संग 'अननैचुरल सेक्‍स' करती थीं लेडी टीचर्स, प्राइवेट पार्ट में चुभाती थीं नुकीली चीजें

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार की राजधानी में एक शर्मसार कर देने वाली घटना का खुलासा हुआ है। यहां के ​एक नामी मिशनरी स्कूल में लेडी टीचर्स पर मासूम बच्ची के साथ 'अननैचुरल सेक्स' करने की खबर है।

मासूम बच्ची संग 'अननैचुरल सेक्‍स' करती थीं लेडी टीचर्स, प्राइवेट पार्ट में चुभाती थीं नुकीली चीजें

पूर्व महिला पत्रकार ने लगाया आसाराम के बेटे पर यौन शोषण का आरोप

प्राइवेट पार्ट में चुभाती थीं नुकीली चीजें

गांधी मैदान के नजदीक​ स्थित इस स्कूल की दो महिला शिक्षकों पर आरोप है कि वे एलकेजी में पढ़ने वाली एक बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीजें चुभोती थीं। इसके लिए वे बच्ची को एकांत कमरे में ले जाती थीं। बच्ची अपनी पीड़ा को डर की वजह से घर वालों को नहीं बता पाती थी।

जब वह अक्सर स्कूल जाने के नाम पर रोने लगे तो उसकी मां ने पूरे मामले का पता लगाया। इसी बीच उसके साथ स्कूल में हो रही क्रूरता सामने आ गई।

भोपाल जेलब्रेक व सिमी आतंकियों के एनकाउंटर मामले की जांच करने को NIA ने रखी शर्त

ऐसे हुआ राज का खुलासा

बच्ची महिला शिक्षकों की दरिंदगी की वजह से काफी डरी-सहमी रहती थी। हर रोज उसकी हालत बिगड़ती ही जा रही थी। 27 अक्टूबर को वह अचानक गिर गई। जब बच्ची की मां उसके कपड़े बदल रही थी तो इस दौरान उन्होंने कमर पर हाथ रखा तो बच्ची दर्द से चीखी और रोने लगी।

प्राइवेट पार्ट में जख्म के ​मिले निशान

बच्ची के प्राइवेट पार्ट में जख्म थे जो कि हैवानियत की दास्तां बयां कर रहे थे। बच्ची के परिजनों ने दोनों लेडी टीचर्स पर अप्राकृतिक यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। इस मामले में पुलिस ने दोनों लेडी टीचर्स के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

कोर्ट ने विजय माल्‍या के खिलाफ लिया बड़ा ऐक्‍शन, कहा- कानून की इज्‍जत नहीं करते माल्‍या

बहाने से रेस्ट रूम में ले जाती थीं टीचर्स

आरोपी टीचर्स बच्ची को आराम कराने के नाम पर उसे रेस्ट रूम में ले जाती थीं। वहंा वे बच्ची को बेड पर लिटाकर उसके साथ अननैचुरल सेक्स करती थीं। जब बच्ची दर्द से चीखती थी तो वे उसका मुंह बंद कर देती थीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
2 lady teachers alleged of pinning sharp objects in private part of school girl.
Please Wait while comments are loading...