पाक पीएम के सलाहकार ने पीएम मोदी को बताया डिक्टेटर, कहा- कश्मीर पर चर्चा होगी,तभी करेंगे बात

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के सलाहकार सरताज अजीज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिक्टेटर हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के विदेशी मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रवैये पर एतराज जताया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की दादागिरी पाकिस्तान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगा। पाकिस्तानी अंग्रेजी अखबार डॉन से बातचीत के दौरान अजीज ने कहा कि पीएम मोदी खुद को बतौर डिक्टेटर स्थापित करना चाह रहे हैं। कहा कि पीएम मोदी का चुनावी कैंपेन पाकिस्तान विरोधी भावनाओं के आस पास चलाया गया था जिसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

पाक पीएम के सलाहकार ने पीएम मोदी को बताया डिक्टेटर, कहा- कश्मीर पर चर्चा होगी,तभी करेंगे बात

अखबार से बातचीत के दौरान अजीज ने भारत, पाक की बातचीत करने की कोशिश से छेड़छाड़ कर रहा है। कहा कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी कश्मीर मुद्दे पर बात नहीं करना चाहते, उन्हें सिर्फ आतंकवाद दिखाई देता है। आरोप लगाया कि भारत लाइन ऑफ कंट्रोल की दिक्कतों से ध्यान हटाने का प्रयास कर रहा है। कहाकि जब हिजबुल मुजाहिदीन का नेता मार दिया गया तो भी वो आंतक का राग गाते रहे।
बकौल अजीज भारत में मानवाधिकार उल्लंघन के मामलों को पूरी दुनिया देख रही है और कई संस्थाओं में इसकी शिकायत भी की गई है। कहा कि अगर कश्मीर पर कोई बात नहीं होगी तो हम भी बातचीत के लिए राजी नहीं होंगे। कहा कि पाकिस्तान कभी भी भारत की डिक्टेटरशिप नहीं मानेगा। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों पर टिप्पणी करते हुए अजीज ने कहा कि एक बार ये चुनाव पूरे हो जाएं इसके बाद पाकिस्तान के साथ भारत की बातचीत के रुख में बदलाव आएगा। ये भी पढ़ें: आचार संहिता की जमकर उड़ रहीं धज्जियां, मिर्जापुर में लगे हुए हैं पोस्टर, शाहजहांपुर में बांटी किताब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sartaj aziz comments on India pakistan talk, said pak will not accept dictatorship of Narendra Modi
Please Wait while comments are loading...