पाक कलाकारों पर भारत में प्रतिबंध की बहस में कूदीं प्रियंका चोपड़ा, खुलकर किया समर्थन

Subscribe to Oneindia Hindi

न्यूयॉर्क। उरी आतंकी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित करने की मांग पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने नाखुशी जताई है। उन्होंने कहा कि यह सही नहीं है कि दंश कलाकारों को झेलना पड़े।

उरी आतंकी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित करने की मांग पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने नाखुशी जताई है। उन्होंने कहा कि यह सही नहीं है कि दंश कलाकारों को झेलना पड़े।

धर्मशाला वनडे: इस कीवी गेंदबाज ने फेंकी इतनी तेज गेंंद कि टूट गया अजिंक्‍य रहाणे का बल्‍ला

पाक कलाकारों पर प्रतिबंध को लेकर मांग

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स आॅफ इंडिया के मुताबिक, उरी में ​पिछले महीने हुए आतंकी हमले के बाद से भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम पर प्रतिबंध की मांग उठ रही है। महराष्ट्र नवनिर्माण सेना यानी मनसे ने तो पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ जाने तक की साफ चेतावनी दी है।

इस बल्लेबाज ने बनाया कैरी द बैट रिकॉर्ड, नहीं बना सका है कोई भारतीय खिलाड़ी

इसके साथ ही इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) ने सीमापर के कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने के लिए भी प्रस्ताव पारित किया है।

'मैं हूं बहुत ज्यादा देशभक्त'

प्रियंका ने इस मुद्दे पर कहा,'यह पेचीदा मामला है क्योंकि भारत में हर प्रमुख राजनीतिक एजेंडे में सबसे पहले कलाकारों और अभिनयकर्ताओं को घसीट लिया जाता है। यह सब हम लोगों के साथ ही क्यों होता है?

ओलंपिक मेडलिस्ट साक्षी मलिक ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सत्यव्रत से की सगाई, दिसंबर में होगी शादी

ऐसा बिजनेसमेन, डॉक्टस या नेताओं के साथ क्यों नहीं होता है?' प्रियंका चोपड़ा ने न्यूज चैनल एनडीटीवी से कहा कि मैं यह बता दूं कि मैं बहुत ज्यादा देशभक्त हूं।

असल मुद्दे पर क्यों नहीं हैं लोग?

पूर्व विश्व सुंदरी ने सवालिया लहजे में पूछा कि लोग असल मुद्दे को छोड़कर कलाकारों के पीछे क्यों पड़े हुए हैं? हम एंटरटेनमेंट कर रहे हैं और यह हमारा बिजनेस है। सरकार देश को सुरक्षित रखने के लिए जो भी कदम लेगी, मैं उसके साथ हूं। इस 34 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कलाकार लोगों ने कुछ बिगाड़ा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bollywood actress priyanka chopra supports pakistani actors in india opposes ban on them.
Please Wait while comments are loading...