बॉक्सर आमिर खान का सेक्स टेप हुआ लीक, विदेशी मॉडल के साथ दिख रहे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इस्लामाबाद। अपनी बॉक्सिंग से ज्यादा निजी जिंदगी के लिए चर्चाओं में रहने वाले पाक मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान फिर से चर्चाओं में हैं। उनका एक सेक्स टेप सामने आया है। वीडियो में वो मॉडल के साथ अश्लील हरकतें दिख रहे हैं। ये वीडियो अमेरिका की पॉर्न साइट पर है, जिसे ट्रिपल एक्स वीडियो कैटेगरी में अपलोड किया गया है। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक 30 साल के आमिर के साथ जो लड़की सेक्सुअल एक्ट करते दिख रही है वो अमेरिका की एक मॉडल है। जो आमिर के साथ 2010 में काफी देखी गईं थीं।

बॉक्सर आमिर खान का सेक्स टेप लीक, विदेशी मॉडल के साथ दिख रहे

आमिर ने 2013 में फरयाल मखदूम से शादी की थी। बताया जा रहा है कि ये वीडियो शादी के बाद बनाई गई है। हालांकि इस पर आमिर की तरफ से किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बताया जा रहा है कि जिस शख्स ने वेबसाइट को ये वीडियो उपलब्ध कराई हैं, वो इससे पहले इन वीडियो के जरिए आमिर को ब्लैकमेल कर मोटी रकम एंठने की कोशिश कर चुका था लेकिन कामयाब नहीं हो सका था।

आमिर खान दुनिया के नामी बॉक्सरों में गिने जाते हैं, कुछ समय पहले वो भारतीय बॉक्सर विजेंद्र सिंह को धमका कर भी चर्चा में आए थे। अपनी शादी को लेकर भी आमिर चर्चा में बने रहते हैं। उनकी पत्नी फरयाल और उनके घर के लोगों की आपस में बिल्कुल नहीं बनती है। हाल ही में फरयाल ने सोशल मीडिया पर आमिर की बहन और मां पर उनकी शादी को खत्म कराने का आरोप लगाया था। फरयाल ने आमिर की मां और बहन पर उसके साथ मारपीट करने और गालियां देने का भी आरोप लगाया था। आमिर ने तब अपने परिवार और बीवी से बात को इस तरह ना बढ़ाने की दरख्वास्त की थी। अब वीडियो सामने आने के बाद आमिर एक नए विवाद में फंसते दिख रहे हैं। 

पढ़ें- 'आमिर खान के परिवार वाले मेरे कपड़ों को गैर-इस्लामी कहकर मुझे पीटते थे'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pakistan star Boxer Amir Khan Objectionable Video leaked
Please Wait while comments are loading...