पाकिस्‍तानी मीडिया के बाद सेना का दावा, फायरिंग में शहीद हुए हैं भारतीय जवान

Subscribe to Oneindia Hindi

इस्‍लामाबाद। उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना की तरफ से किए गए सर्जिकल स्‍ट्राइक में सिर्फ पाकिस्‍तान के सैनिक ही नहीं मारे गए हैं।

indian army

बल्कि इस दौरान दोनों देशों के बीच हुई फायरिंग में भारत के जवान भी शहीद हुए हैं। इस बात का दावा अब पाकिस्‍तान की सेना ने किया है। पाकिस्‍तान के इंटर स्‍टेट पब्लिक रिलेशन के महानिदेशक लेफ्टिनेंट असिम बाजवा ने किया है।

पढ़ें: मिला आदेश- युद्ध के लिए रहें तैयार, आर्मी चीफ लेंगे तैयारियों का जायजा

डॉन की खबर के मुताबिक असिम बाजवा ने पाक के अधिकार क्षेत्र वाले कश्‍मीर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आखिर भारत इस तथ्‍य को क्‍यों भारत छुपा रहा है। इस बारे में हम कुछ नहीं कह सकते हैं। रेडियो पाकिस्‍तान ने भी इस बातचीत को प्रसारित किया है।

उन्‍होंने कहा कि एलओसी पर भारतीय सेना की तरफ से की गई फायरिंग का जवाब पाकिस्‍तानी सेना ने भी दिया। पर उन्‍होंने साथ में यह भी कहा कि युद्ध किसी के लिए भी अच्‍छा नहीं है।

पढ़ें: जानिए कितनी है पाक में आतंकियों को ठिकाने लगाने वालों की सैलरी?

indian army

असिम बाजवा आगे बोले कि हमनें अपनी धरती की सुरक्षा की और भविष्‍य में भी करते रहेंगे।

आपको बताते चलें कि उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल एलओसी में आतंकी लांच पैड पर सर्जिकल स्‍ट्राइक किया था जिसमें पाकिस्‍तानी सेना के दो जवान भी मारे गए थे।

पढ़ें: सैनिक हथियार डाल दें, तो सीमा पर कौन जाएगा... सलमान खान?

पाकिस्‍तानी सेना ने भारतीय सेना के उस दावे को खारिज किया है जिसमें भारतीय सेना ने दावा किया था कि उसने एलओसी से आगे जाकर सर्जिकल स्‍ट्राइक किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pakistan army sure of casualties on Indian side
Please Wait while comments are loading...