पीएम शरीफ से अलग भारत के साथ युद्ध को तैयार हैं जनरल शरीफ

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इस्‍लामाबाद। एक तरफ जहां पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ सेना से अपील कर रहे हैं कि वह आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करे तो वहीं दूसरी ओर पाक सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ का मन उन्‍हें शायद इसकी गवाही नहीं दे रहा है। नवंबर में रिटायरमेंट की ओर बढ़ रहे जनरल राहील शरीफ ने एक बार फिर कश्‍मीर का मुद्दा छेड़कर भारत पर हमला बोला है।

raheel-sharif-india-pakistan-war

पढ़ें-भारत के दोस्‍त रूस पर पाक की नजरें, अमेरिका कमजोर ताकत

भारत का जवाब देने को तैयार

जनरल शरीफ की मानें तो पाक की सेना भारत के आक्रामक रवैये का जवाब देने को तैयार है। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक पाक आर्मी चीफ जनरल शरीफ की मानें तो भारत, पाकिस्‍तान के खिलाफ बनी-बनाई हुई कहानियों के जरिए दुनिया को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है।

जनरल शरीफ की मानें तो भारत की योजना कतई सफल नहीं होगी और पूरी दुनिया को भारत का विरोध करना होगा।

कश्‍मीर पर क्‍या बोले जनरल 

जियो न्‍यूज की रिपोर्ट के मुताबिक जनरल शरीफ ने कहा है कि यह काफी दुर्भाग्‍यपूर्ण है कि भारत के कब्‍जे वाले कश्‍मीर में कत्‍लेआम हो रहा है और भारत इसको छिपा रहा है। जनरल शरीफ के मुताबिक उन्‍हें दुनिया से उम्‍मीद है कि वह कश्‍मीर के वर्तमान हालातों पर भारत की निंदा करेंगी।

पढ़ें-जो दुनिया के सामने नहीं माना वो अपनी फौज से कहा नवाज ने

पाक का दुश्‍मन है भारत

हालांकि जनरल शरीफ के जाने के बाद पाक सेना का प्रमुख कौन बनेगा इस बारे में सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे हैं।

पाक के अखबार द नेशन की रिपोर्ट के मुताबिक पाक आर्मी चीफ जनरल शरीफ पाकिस्‍तान को एक ऐसा देश मानते हैं कि जिसने दुनिया में जितना योगदान किया है, कोई उसकी बराबरी नहीं कर सकता है।

उनकी मानें तो पाक ने आतंक के खिलाफ लड़ाई में एक आदर्श पेश किया है। जनरल शरीफ ने कहा है कि पाक के दुश्‍मन भारत को करारा जवाब दिया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistan Army Chief Raheel Sharif only wants war with India while Prime Minister Nawaz Sharif has asked Army to act against terrorists.
Please Wait while comments are loading...