पाक पीएम को झटका, पनामा लीक्स में शरीफ के खिलाफ जांच आयोग

सुप्रीम कोर्ट की ओर से गठित जांच टीम अपनी रिपोर्ट सीधे सुप्रीम कोर्ट से साझा करेगी। विपक्ष के नेता इमरान खान की ओर से ये याचिका दायर की गई थी।

Subscribe to Oneindia Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बड़ा झटका लगा है। पनामा लीक्स मामले में पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने उनके खिलाफ जांच आयोग के गठन को मंजूरी दे दी है।

nawaj

पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

पनामा पेपर लीक मामले में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। जिसके बाद पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाते हुए उनके खिलाफ जांच आयोग गठित करने की मंजूरी दे दी।

64 बरस की अवस्था में इमरान खान ने किए 50 पुश-अप, सच में कमाल है, वीडियो

सुप्रीम कोर्ट की ओर से गठित जांच टीम अपनी रिपोर्ट सीधे सुप्रीम कोर्ट से साझा करेगी। पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट की पांच सदस्यीय पीठ ने नवाज शरीफ के खिलाफ ये फैसला सुनाया।

बता दें कि तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान की ओर से ये याचिका दायर की गई थी। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इमरान खान ने विजय यात्रा निकालने की योजना बनाई है।

इमरान खान करेंगे धन्यवाद रैली

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इमरान खान ने कहा कि वो 2 नवंबर को पहले प्रदर्शन की योजना बनाए हुए थे लेकिन अब इस्लामाबाद परेड ग्राउंड में धन्यवाद रैली करेंगे।

CCTV में कैद हुई घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों की हरकत

बता दें कि पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने पनामा पेपर्स लीक मामले में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच का आदेश दिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने पनामा पेपर्स लीक मामले की जांच के लिए एक आयोग बनाने की बात कही। ये आयोग सीधे सुप्रीम कोर्ट को रिपोर्ट करेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Setback to Pak PM Nawaz Sharif, Pak Supreme Court ordered probe Panama papers scandal involving corruption allegations against the family.
Please Wait while comments are loading...