पठानकोट हमले को लेकर खुद के घर में घिरा पाक, आतंकियों को मदद पहुंचाने का आरोप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पंजाबू के पठानकोट एयरबेस में हुए आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान की पोल खुल गई है। पाकिस्तान को अपने ही घर में अपने लोगों ने सवालों के घेरे में ला दिया है। इस आतंकी हमले के दौरान पाकिस्तान पर आतंकियों पर मेहरबानी करने का आरोप भी लगा है।

nawaz sharif

विपक्ष का आरोप

दरअसल पाकिस्तान की प्रमुख विपक्षी पार्टी पाकिस्तान पीपल्स पार्टी ने नवाज शरीफ सरकार पर आतंकियों पर मेहरबानी करने का आरोप लगाया है। पीपीपी के नेता फेरहतुल्लाह बाबर ने नवाज शरीफ सरकार पर पठानकोट हमले में पाकिस्तानी नागरिकों की संलिप्तता की जानकारी छुपाने का आरोप लगाया है। पठानकोट हमले में अमेरिका की जानकारी बढ़ाएगी पाक की टेंशन!

आतंकियों पर मेहरबानी

बाबर ने संसद के ऊपरी सदन सेनेट के एक सत्र के दौरान नवाज शरीफ सरकार से पठानकोट हमले की जानकारियों को सार्वजनिक करने की मांग की है। वहीं इस मामले में पूछे गए सवालों पर शरीफ सरकार की चुप्पी को लेकर उनपर निशाना साधा है। बाबर ने पाक पीएम और उनकी सरकार पर जानकारी छुपाने का आरोप लगाया है। विपक्ष के आरोपों के बाद नवाज शरीफ ने घोषणा की कि जांच के निष्‍कर्षों को सार्वजनिक किया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistan government has come under fire from its opposition which accused the government of hiding the details of the probe into Pakistani nationals' involvement in the Pathankot terror attack.
Please Wait while comments are loading...