सेल्फी के बदले महिला एंकर को जहरीली आइसक्रीम दे गया फैन, क्राइम शो की हैं होस्ट

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पाकिस्तान। घूमने के लिए निकली टीवी एंकर के साथ एक फैन ने सेल्फी लेने गुजारिश की, एंकर के मान जाने पर उसने शुक्रिया अदा करने के लिए आइसक्रीम दी और चला गया।

sana

पाकिस्तान के कराची से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कराची के न्यूज चैनल अब तक की एंकर सना फैसल को बेहद शातिराना तरीके से जहर दे दिया गया।

सना फैसल न्यूज चैनल 'अब तक' पर क्राइम शो 'खुफिया' होस्ट करती हैं। ये शो कराची में काफी मशहूर है और सनी भी अपनी एक पहचान इस शो के जरिए बना चुकी हैं।

1948 में भारत ने रोका था सिंधु का पानी, तड़प उठा था पाकिस्तान

सना के पति के मुताबिक, रविवार की रात वो दोनों घूमने के लिए निकले थे। जब वो बाहर घूम रहे थे, तो एक लड़का सना के पास आया और खुद को उसका फैन बताते हुए सेल्फी लेने और ऑटोग्राफ देने की गुजारिश करने लगा।

सना ने भी अपने फैन की बात मान ली, और उसको अपने साथ सेल्फी लेने दी। इसके बाद ये फैन सना का बहुत शुक्रिया अदा करने लगा और उन्हें एक आइसक्रीम दे दी।

 

जहरीली आइसक्रीम दे गया फैन

सिंधु जल समझौते पर बैठक के बाद बोले पीएम मोदी, खून और पानी साथ नहीं बह सकते

फैन के प्यार से अभिभूत सना ने भी आइसक्रीम ले ली। इसके बाद ये फैन वहां से चला गया और सना आइसक्रीम खाने लगीं लेकिन जैसे-जैसे आइसक्रीम खत्म हुई सना की तबीयत बिगड़ने लगी।

सना की तबीयत जब बेहद खराब हुई तो परिजन उन्हें लेकर कराची के अशफाक मेमोरियल हॉस्पिटल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उनको जहर देने की बात कही।

पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक सना के होश में ना आने के कारण उनका बयान दर्ज नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है कि सना के बयान के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
News channel Abb Takk host Sana Faisal poisoned by fan
Please Wait while comments are loading...