पंचायत के फरमान पर दस साल की बच्ची से सगे भाईयों ने किया गैंगरेप

पंचायत के फरमान के बाद बेटी के रेप का बदला लेने के लिए पिता और उसके दो भाईयों ने आरोपी की दस साल की बहन से रेप किया।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के बहावलुर में हैवानियत का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं। एक 10 साल की बच्ची की इज्जत को तीन भाईयों ने इसलिए रौंद दिया क्योंकि इस मासूम के भाई ने उनकी लड़की का रेप किया था।

crime

एक्सप्रेस ट्रिब्यून के अनुसार, बहावलपुर के देरावर में सफदर की 11 साल की बेटी पड़ोस में किसी काम से गई थी। वहां पड़ोसी आजम के बेटे अमजद ने उसके साथ रेप किया।

सफदर की बेटी ने घटनी की जानकारी घर आकर दी तो सफदर ने मुहल्ले में इसकी जानकारी दी। इसके बाद मामले को लेकर एक पंचायत की गई और पंचायत में रेप के बदले रेप का फरमान सुनाया गया।

बर्थडे पार्टी में नशीली ड्रिंक देकर 13 साल की लड़की से रेप

पंचायत ने आरोपी अमजद की बहन से सफदर और उसके दो भाईयों को रेप करने का फरमान सुनाया गया। जिसके बाद आजम की दस साल की बेटी से सफदर और उसके दो भाईयों ने गैंगरेप किया।

15 साल के बेटे को मां का खत, आओ रेप पर बात करते हैं

बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा

तीन लोगों के रेप करने के बाद आजम की दस साल की बच्ची की हालत ऐसी हो गई कि उसे तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अस्पताल में बच्ची को गंभीर हालत में भर्ती कराए जाने के बाद मामला मीडिया और पुलिस की नजर में आया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिसा का कहना है कि इस घिनौनी हरकत को अंजाम देने वाले आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। मानवाधिकार संगठनों और औरतों के हकों के लिए काम करने वाली जमातों के मुताबिक पाकिस्तान के दूर-दराज के इलाकों में इस तरह की घटनाएं अक्सर होती हैं, जिनमें सभी सामने नहीं आ पाती हैं।

संसद में रोते हुए बोलीं महिला सांसद, 14 साल की थी जब मेरे साथ बलात्कार किया गया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Minor girl raped on panchayat order in pakistan
Please Wait while comments are loading...