नवाज शरीफ ने वही किया जो मोदी चाहते हैं: इमरान खान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पाकिस्तान। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चेयरमैन इमरान खान ने पाक के पीएम नवाज शरीफ पर आरोप लगाया है कि वो भारत के पीएम मोदी की जुबान में बात कर रहे हैं।

imran

पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद 2 नवंबर को बड़े धरने के ऐलान के बाद एक बार फिर नवाज शरीफ पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने पद से हटाए गए पाक के सूचना मंत्री का नाम लेते हुए नवाज शरीफ पर निशाना साधा।

सेना का दबाव: पाक पीएम ने सूचना मंत्री को बर्खास्त किया

पाक के सूचना मंत्री परवेज राशिद को सुरक्षा से जुड़ी एक मीटिंग की रिपोर्ट पाक के अखबार डॉन में छपने के बाद मंत्री पद से हटा दिया गया है। डॉन की रिपोर्ट में पाक सेना के आतंकियों को शह देने की बात पर सरकार और सेना के बीच अनबन की खबर छपी थी। इससे काफी हंगामा हुआ था।

नवाज की मर्जी के बिना मीडिया तक बात नहीं जा सकती: इमरान

इमरान खान ने कहा कि ये रिपोर्ट बिना नवाज शरीफ की मर्जी के अखबार में नहीं छप सकती, इसलिए उन्हें इस पर जवाब देना चाहिए।

इमरान खान ने कहा कि नवाद शरीफ ने जो रिपोर्ट अखबार में छपवाई वो वही बात कहती है जो भारत और उसके प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं। दोनों एक बात कर रहे हैं।

इमरान खान बोले- नवाज शरीफ को दिखाएंगे क्या होता है लोकतंत्र

इमरान खान ने कहा कि दो तारीख को उनकी पार्टी के इस्लामाबाद कूच को नाकामयाब बनाने के लिए हुकुमत गिरफ्तारियां कर रही है और उनके कार्यकर्ताओं के साथ बेहद बुरा बर्ताव कर रही है।

नवाज शरीफ ने पनामा पेपर लीक को लेकर एक बार फिर नवाज को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि पीएम देश के सबसे भ्रष्ट आदमी हैं, जो मुल्क को खोखला कर रहे हैं।

बाज नहीं आया पाक, फिर बरसाई बॉर्डर पर गोलियां

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Imran khan says Nawaz Sharif is pushing Modi agenda in Pakistan
Please Wait while comments are loading...