बिलावल भुट्टो ने PM नरेंद्र मोदी को कहे अपशब्द, रैली में अलापा कश्मीर का राग

Subscribe to Oneindia Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (PPP) के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। बिलावल ने गुजरात और जम्मू-कश्मीर में हुई घटनाओं के लिए पीएम मोदी को कसाई करार दिया।

मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

रविवार को एक रैली में बिलावल भुट्टो ने कहा, 'मोदी एक उग्रवादी हैं और उनसे पाकिस्तान को कोई उम्मीद नहीं रखनी चाहिए। भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान पर इसलिए आरोप लगाए हैं, ताकि वह कश्मीर मुद्दे से लोगों का ध्यान भटका सकें। कश्मीर में जारी हिंसा और लोगों पर हो रही ज्यादती पर मोदी लोगों का ध्यान नहीं जाने देना चाहते।'

पढ़ें: पीएम मोदी के 'हमले' पर पाकिस्तान की 'रक्षा' के लिए आया चीन

दे डाली आंदोलन की धमकी

पीपीपी के चेयरमैन ने कश्मीरियों के मुद्दे उठाने का दावा करते हुए कहा कि वहां के लोग अपने अधिकारों के लिए भटक रहे हैं। उनकी कोई सुन नहीं रहा। बिलावल ने इस बात पर दुख जताया कि कश्मीर मुद्दे को लेकर बुलाए पाकिस्तानी संसद के संयुक्त सत्र का कुछ पार्टियों ने बहिष्कार किया है। बिलावल ने सरकार के सामने चार मांगें रखी हैं और कहा है कि अगर 27 दिसंबर तक मांगें पूरी नहीं हुईं तो वह आंदोलन करेंगे।

पढ़ें: जिस्मफरोशी के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, ये है इनसाइड स्टोरी

सरकार के सामने रखीं ये चार मांगें

बिलावल ने नेशनल सिक्योरिटी के मुद्दे पर नई पार्लियामेंट्री कमेटी के गठन की मांग की है। उसके अलावा उन्होंने पनामा पेपर्स पर पार्टी के बिल को भी लाने की मांग की। तीसरी मांग के तौर पर उन्होंने कहा की चीन पाकिस्तान इकॉनमिक कॉरिडोर (CPEC) को लेकर पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की ओर से जारी किए गए आदेश को लागू किया जाए। बिलावल ने चौथी मांग रखी कि तत्काल एक विदेश मंत्री की नियुक्ति की जाए।

पढ़ें: बहन के प्रेमी को कमरे में बंद कर दो लड़कों ने किया निर्वस्त्र

नवाज सरकार की नीतियों की आलोचना

पीपीपी के चेयरमैन ने आगे कहा कि उनकी पार्टी एक्शन मोड में आ गई है और अब रुकेगी नहीं। उन्होंने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि इसी वजह से पाकिस्तान दुनिया भर में कमजोर पड़ रहा है।

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bilawal Bhutto calls pm Narendra Modi a butcher of Gujarat and Jammu and Kashmir.
Please Wait while comments are loading...