पाकिस्तानी राजदूत को अमेरिका की फटकार, इस्लामाबाद ने किया इंकार

Subscribe to Oneindia Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी राजदूत को अमेरिका में मिली फटकार की खबर को पाकिस्तान ने नकार दिया है। पाकिस्तान की ओर से कहा गया है कि उनके राजदूत को ओबामा प्रशासन की ओर से किसी भी तरह की फटकार नहीं पड़ी है।

Pakistan

राजदूत पर विवाद को पाक सरकार ने नकारा

पाकिस्तान की ओर से इस बारे में सफाई दी गई है। पाकिस्तान के राजदूत को अमेरिकी प्रशासन की फटकार को लेकर मीडिया में चल रही खबरों को इस्लामाबाद ने सिरे से खारिज कर दिया है।

आतंकवाद पर किसी भी राष्‍ट्र का दोहरा रवैया मंजूर नहीं: सुषमा

बता दें कि अमेरिका में पाकिस्तान के राजदूत जलील अब्बास जिलानी ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की थी इस तस्वीर में जिलानी के साथ उनकी पत्नी और अमेरिकी राष्ट्रपति ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा नजर आ रही थी।

इसी तस्वीर को लेकर मीडिया में खबर आई कि उन्हें ओबामा प्रशासन की ओर से निशाना साधा गया। उन्हें अमेरिकी सरकार की ओर से फटकार लगाई गई। हालांकि पाकिस्तान के विदेश विभाग ने इस घटना को नकार दिया है।

पाकिस्तान के अखबार ने किया था दावा

पाकिस्तानी विदेश विभाग की ओर से कहा गया कि मीडिया में पाकिस्तान राजदूत को फटकार लगाने की दिखाई जा रही खबर गलत है। व्हाइट हाउस की तरफ से उन्हें कोई भी पत्र नहीं भेजा गया है। पाकिस्तानी विदेश विभाग की ओर से कहा गया कि ये पूरा विवाद मीडिया की उपज है। इसमें कोई भी सत्यता नहीं है।

सलवार और सिलेंडरों में छिपाकर, पाक से लाई गई हवाला की रकम

बता दें कि पाकिस्तान के एक अखबार ने ये रिपोर्ट जारी करते हुए दावा किया था कि पाकिस्तानी राजदूत को ओबामा प्रशासन की ओर से फटकार लगाई गई है।

इस अखबार ने दावा किया कि जलील अब्बास जिलानी ने जिस तरह से अपने ट्विटर अकाउंट पर मिशेल ओबामा की तस्वीर पोस्ट की उससे वह सियासी फायदा उठाना चाहते थे। ये तस्वीर एक निजी कार्यक्रम के दौरान की थी। हालांकि जिलानी ने अब अपने ट्विटर अकाउंट से उस तस्वीर को हटा दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistan rejected the United States has reprimanded its ambassador in Washington after he tweeted an image to Michelle Obama.
Please Wait while comments are loading...