पाक ने कहा सुषमा हैं 'झूठी' और कश्‍मीर भारत का हिस्‍सा सबसे बड़ा झूठ

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

न्‍यूयॉर्क। सोमवार को भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने यूनाइटेड नेशंस जनरल एसेंबली (उंगा) में अपना भाषण दिया। भाषण में सुषमा ने एक-एक करके पाकिस्‍तान के झूठ से पर्दा उठाया। लेकिन पाक को सुषमा की बातें अच्‍छी नहीं लगीं और उसने सुषमा को ही झूठा करार दे दिया।

maliha-lodhi-pakistan-india-sushma.jpg

ट्विटर पर मलीहा ने लगाए आरोप 

यूनाइटेड नेशंस (यूएन) में पाकिस्‍तान की स्‍थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी ने सुषमा के भाषण को 'झूठ का पुलिंदा' करार दिया। मलीहा ने सुषमा के भाषण के बाद ट्वीट्स की झड़ी लगा दी और इस झड़ी में उन्‍होंने सुषमा समेत भारत पर कई तरह के आरोप लगाए।

मलीहा ने खासतौर पर कश्‍मीर का जिक्र किया। मलीहा ने ट्वीट किया और लिखा, 'कश्‍मीर भारत का अभिन्‍न हिस्‍सा है, यह भारत का सबसे बड़ा झूठ है।'

पाक के मंत्री भी बोले 

पाकिस्‍तान की ओर से इस तरह की प्रक्रिया आना लाजिमी था। पाक के आतंरिक मामलों के मंत्री चौधरी निसार खान ने भी इस भाषण पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

निसार खान ने भारत को ही आतंकवाद के लिए दोषी ठहरा दिया और कहा कि भारत अपने 'कुकृत्‍यों' को हमेशा पाक की आड़ में छिपाने की कोशिश करता है।

पीएम मोदी पर भी लगाए आरोप 

चौधरी निसार खान के मुताबिक पाक हमेशा भारत के साथ युद्ध को रोकने की कोशिश की है। निसार खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी कई तरह के आरोप लगा डाले।

निसार खान ने जियो न्‍यूज के साथ इंटरव्‍यू में यह बातें कहीं। उनका इशारा पीएम मोदी के उरी आतंकी हमले के बाद दिए गए हालिया भाषण की ओर था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After Foreign Minister Sushma Swaraj's speech at UNGA Pakistan calls her liar. Pakistan called Sushma's speech a pack of lies.
Please Wait while comments are loading...