पेशावर के बाद अब पाक के मरदाना में ब्‍लास्‍ट, 17 की मौत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पेशावर। शुक्रवार की सुबह पाकिस्‍तान के पेशावर में एक क्रिश्चियन कॉलोनी में ब्‍लास्‍ट की खबरें आईं और अब पाक के खैबर पख्‍तूनखवा में दो बम धमाकों की खबरें आ रही हैं। खैबर पख्‍तूनखवा के मरदान में यह ब्‍लास्‍ट हुए हैं और बताया जा रहा है कि अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है और 40 लोग घायल हैं।

blast-in-pakistan-khyber.jpg

दोनों ही ब्‍लास्‍ट एक डिस्‍ट्रीक्‍ट कोर्ट में हुए और घायलों में सबसे ज्‍यादा संख्‍या वकीलोंं, पुुलिस कर्मियों और आम नागरिकों की है। न्‍यूज एजेंसी रायटर्स की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है कि मरने वाले 12 लोगों में वकील, पुलिसकर्मी और कोर्ट में आए फरियादी शामिल हैं। 

इससे पहले सुबह पेशावर के वर्सिक रोड पर स्थित क्रिश्चियन कॉलोनी में हुए आतंकी हमले में सभी चार हमलावरों को मार गिराया गया है। पुलिस का कहना है कि जवाबी कार्रवाई में सभी आतंकीवादी मारे गए।

पाकिस्तान आर्मी के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट जरनल आसिम सलीम बाजोह ने ट्वीट किया है कि क्रिश्चियन कॉलोनी पर हमले के बाद सुरक्षाबलों ने तुरंत कार्रवाई की और चार आत्मघाती हमलावरों को मार गिराया।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में पेशावर में कई आतंकी हमलों में आम नागरिकों और सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After Peshawar twin blasts in Pakistan Khyber Pakhtunkhwa. Till now 8 people have been dead and 40 are seriously injured.
Please Wait while comments are loading...