पाकिस्तान में 'हॉट चायवाला' के बाद अब 'चाइनीज ढोलवाली' की धूम

चाय वाले लड़के के बाद अब पाक की सोशल मीडिया पर चाइनीज लड़की वायरल।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पाकिस्तान। पाकिस्तान की सोशल मीडिया पर पिछले तीन-चार दिन से इस्लामाबाद का एक चाय बेचने वाला लड़का वायरल हो रहा है, अब इस लड़के के बाद एक चाइनीज ढोलवाली पड़ोसी मुल्क में नई सोशल मीडिया सनसनी बन गई है।

china

तीन दिन से पाक की सोशल मीडिया पर छाए चायवाले की जगह एक चीन की लड़की अब वायरल हो रही है। जिसके ढोल बजाने पर पाकिस्तान फिदा हुए जा रहे हैं।

हिजबुल मुजाहिदीन ने वीडियो जारी कर कहा, कश्मीरी पंडित घर लौटें हम सुरक्षा देंगे

दरअसल पिछले दो-तीन से एक चाय वाले की तस्वीर पाकिस्तान में मशहूर हो रही थी। जिसकी नीली आंखों के चर्चे लड़कियों के बीच खूब हैं।

इस बंदे को तो सोशल मीडिया पर मशहूर होने का फायदा मिला और रातोंरात स्टार बने चाय वाले को मॉडलिंग का कॉन्ट्रैक्ट मिल गया। अब पाकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर को एक चीनी लड़की भा रही है।

चीनी प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा है ये लड़की

पाकिस्तान में चीन और पाक की दोस्ती को दिखाती एक कार रैली का आयोजन होना है। जिसके जरिए दोनों देश अपनी दोस्ती का जश्न मनाएंगे।

इस रैली में हिस्सा लेने के लिए चीन से एक प्रतिनिधि मंडल पाकिस्तान पहुंचा हुआ है। इसी प्रतिनिधी मंडल में झिनजियांग प्रांत की एक लड़की भी है।

बीवी को बिना मेकअप देख पति के उड़े होश, दिया तलाक

ये लड़की अपने कुछ चीनी दोस्तों के साथ लाहौर के किले पर घूमने पहुंचीं तो वहां खड़े एक ढोल वाले से लेकर ढोल अपने गले में डाल लिया और शुरू किया इसको बजाना।

ढोल की छाप पर फिदा हुए लाहौरी

चीन में भारत और पाकिस्तान की तरह ढोल का रिवाज नहीं है। इसके बावजूद जब चीनी लड़की ने जबरदस्त तरीके से ढोल बजाया तो सब देखते रह गए, खुद ढोल वाला भी। लाहौर वाले इस लड़की के ढोल बजाने के अंदाज को देखते ही रह गए।

इसी दौरान किसी ने इस लड़की ढोल बजाचे हुए एक वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया। कुछ ही घंटों में 'चीनी ढोलवाली' पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर ट्रैंड करने लगी। पाक की सोशल मीडिया इस लड़की के बहाने पाकिस्तानी चीन से दोस्ती की बात करना भी नहीं भूल रहे।

मंदिर पर पक्षपात का आरोप, पुजारी ने मांगे 1000 करोड़

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After chaiwala Chinese dholwali in pakistani social media
Please Wait while comments are loading...