नोएडा: बोरे में मिली बुर्का पहने युवती की लाश, हाथ में लगी थी मेंहदी, बंधे थे पैर

युवती ने बुर्का पहन रखा था। हाथ पर मेहंदी लगी थी। जिसपर फारुक और शाइदा लिखा है। पुलिस मान रही है कि शाइदा युवती का नाम और फारुक उसके प्रेमी या पति का नाम हो सकता है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। नोएडा के सबसे पॉश और सुरक्षित माने जाने वाले सेक्‍टर 18 में DLF मॉल के पास एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शव को बोरे के अंदर दो प्लास्टिक के थैले में डालकर रखा गया था। युवती ने बुर्का पहन रखा था। हाथ पर मेहंदी लगी थी। जिसपर फारुक और शाइदा लिखा है। पुलिस मान रही है कि शाइदा युवती का नाम और फारुक उसके प्रेमी या पति का नाम हो सकता है। युवती के मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ है और सबूत मिटाने के लिए चेहरे को बुरी तरह जलाया गया है।
मुंबई: फ्लैट में मिली लेडी डॉक्‍टर की अर्द्धनग्‍न लाश, गले में लिपटी थी जिंस, जांघों पर थे जख्‍म 

Woman’s body stuffed in sack found near DLF mall

पुलिस बलात्‍कार की बात से भी इंकार नहीं कर रही है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही हत्‍या की तस्‍वीर साफ हो सकेगी। जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह 7:00 बजे पुलिस को किसी राहगीर ने बोरे में लाश पड़ी होने की सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई। कंपनियों में कूड़े के लिए जिन बड़ी पॉलिथीन का इस्तेमाल होता है उन्हीं पॉलीथिन में युवती को सफेद रंग के बोरे के अंदर डालकर फेंका गया था।
शर्मनाक VIDEO: गोली मारने के बाद गर्भवती डांसर के शव को बेरहमी से घसीटा 

Woman’s body stuffed in sack

युवती का पैर बंधा था। शव से पेट्रोल की बदबू भी आ रही थी। इससे आशंका है कि पेट्रोल डालकर शव को जलाने का भी प्रयास किया गया है। सिर पर गहरे चोट के निशान भी हैं। जहां पर युवती का शव मिला है, वहां निर्माण सामग्री पड़ी है। फुटपाथ का निर्माण हो रहा है। पुलिस का मानना है कि निर्माण सामग्री की आड़ लेकर ही शव को ठिकाने लगाया गया है। पुलिस का कहना है कि सेक्टर 18 में 55 सीसीटीवी लगे हैं। साथ ही डीएलएफ मॉल के गेट पर दो सीसीटीवी लगे हैं। सभी कैमरों की जांच की जा रही है जिससे शव को जिस वाहन से फेंका गया है उसकी पहचान हो सके।
'बेबी को बेस पसंद है' गाने पर पत्‍नी कर रही थी DJ पर डांस, पति ने कर दी हत्‍या 

पुलिस का यह भी कहना है कि मंगलवार रात को घना कोहरा था, दृश्यता 10 मीटर ही थी। इस कारण सीसीटीवी में शव लेकर आए वाहन की पहचान मुश्किल है। पुलिस को यह भी अंदेशा है कि संभवत: युवती की हत्या दिल्ली में हुई है, जहां से शव को लाकर नोएडा में फेंका गया है।

ये हो सकते हैं हत्‍या के कारण

  • युवती का किसी युवक से प्रेम संबंध होगा। युवती ने निकाह या शादी के लिए दबाव बनाया हो। प्रेमी ने युवती से शादी कर ली हो, फिर उसकी हत्या कर दी होगी।
  • युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई होगी।
  • युवती के किसी शादीशुदा व्यक्ति से अवैध संबंध हो। उसे रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी गई होगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The body of a young woman was found in a sack near DLF Mall in Sector 18 on Wednesday. It was clad in a burqa, the legs were found tied while a piece of cloth was found in the mouth.
Please Wait while comments are loading...