फोन चोरी कर मालिक के गूगल ड्राइव अकाउंट पर ही कर दी सेल्फी अपलोड

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। नोएडा में बाइक सवारों ने एक शख्स का स्मार्टफोन छीन लिया और चोर अब उसी के गूगल ड्राइव अकाउंट पर सेल्फी अपलोड कर रहा है, जिससे उसे अपने फोन की लोकेशन भी मिल रही है। फोन का मालिक अब दिन-रात पुलिस के चक्कर काट रहा है और अपना फोन वापस दिलाने की पुलिस से गुहार लगा रहा है।

फोन चोरी कर मालिक के गूगल ड्राइव अकाउंट पर ही कर दी सेल्फी अपलोड

ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करने 32 साल के मनोज शर्मा का फोन नोएडा सेक्टर 10 में तीन मोटर साइकिल सवारों ने झपट लिया था। शर्मा ने इसके बाद उनका पीछा कर सिग्नल पर तीनों को पकड़ लिया था। इन तीनों ने शर्मा के साथ मारपीट की, इसके बावजूद मनोज ने दो लोगों को नहीं छोड़ा था लेकिन तीसरा बंदा फोन लेकर फरार हो गया था। इन दो लोगों को उसने पुलिस को सौंप दिया था लेकिन पुलिस ने इनके तीसरे साथी को नहीं पकड़ा था।

शर्मा का कहना है कि उसके फोन की सभी तस्वीरें और सेल्फी तो उसने गूगल ड्राइव से जोड़ रखा है। अब जब उसका फोन चुराने वाला बंदा फोन से सेल्फी ले रहा है तो वो गूगल ड्राइव में आ रही हैं। ऐसे में उसकी लोकेशन आसानी से ट्रेस की जा सकती है लेकिन पुलिस तत्परता नहीं दिखा रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि वो लोकेशन ट्रेस कर तीसरे बंदे को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

VIDEO: चलती ट्रेन के आगे कूदी महिला हुई गायब, देखने वाले हैरान

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man steals cellphone and uploads selfies to owner Google Drive account
Please Wait while comments are loading...