पूर्व महिला पत्रकार ने लगाया आसाराम के बेटे पर यौन शोषण का आरोप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। पूर्व महिला पत्रकार ने बलात्‍कार के मामले में आरोपी आसाराम बापू के पुत्र नारायण साई पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा है कि तीन साल पहले नारायण साई ने उसका यौन शोषण किया था।

narayan sai

इंटरव्‍यू लेने गई पत्रकार तो हुआ यौन शोषण

नोएडा के एसपी सिटी दिनेश यादव ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि तीन साल पहले जब करोल बाग स्थित आश्रम में वो नारायण साई का इंटरव्‍यू लेने गई थी। तब नारायण साई ने उनका यौन शोषण किया था।

जब पीड़ित महिला ने इस बारे में अपने चैनल के हेड को बताया तो उन्‍होंने महिला को इस बारे में शिकायत दर्ज न करवाने को कहा। उसके बाद महिला ने वह न्‍यूज चैनल छोड़ दिया था।

कुछ तस्‍वीरें भी महिला ने पुलिस को सौंपी

10 दिन पहले उस महिला ने एसएसपी धर्मेंद्र सिंह के पास एक शिकायत दर्ज करवाई थी। बाद में एसएसपी धर्मेंद्र सिंह ने यह शिकायत एसपी सिटी दिनेश यादव को भेज दी। गुरूवार को इस मामले में पुलिस ने नारायण साई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। इस मामले से संबंधित कुछ तस्‍वीरें भी महिला ने पुलिस को सौंपी हैं।

नारायण साई के खिलाफ यह यौन शोषण करने का पहला मामला दर्ज नहीं हुआ है। बल्कि सूरत की एक महिला ने वर्ष 2002 और 2005 में नारायण साई के खिलाफ यौन शोषण करने का मामला दर्ज करवाया था। इस मामले में नारायण साई के ऊपर आरोप है कि उसने मामले को दबाने के लिए पुलिस, डॉक्‍टर और न्‍यायिक अधिकारियों को घूस देने की पेशकश की थी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former woman journalist accuses narayan sai of sexually harassing her
Please Wait while comments are loading...