नेशनल कबड्डी प्‍लेयर रोहित चिल्‍लर की पत्नी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लगाए संगीन आरोप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली के नांगलोई इलाके में नेशनल कबड्डी प्‍लेयर रोहित चिल्‍लर की पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका नाम (ललिता) था। सोमवार की देर शाम ललिता की लाश कमरे में लटकी मिली। वहीं से सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें रोहित चिल्‍लर पर गंभीर आरोप लगे हैं। ललिता ने सुसाइड नोट में लिखा है कि रोहित मुझे परेशान किया करता था। उसने मुझे बहुत दुख दिया, रुलाया और कहता था कि मेरी खुशी के लिए जिंदगी से चली जाओ।

यहां बलात्कारियों को बना दिया जाएगा नपुंसक, शरीर में डाले जाएंगे महिलाओं के हार्मोन्स

Wife of kabaddi player Rohit Kumar commits suicide
 

पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में मजिस्‍ट्रेट के सामने बयान दर्ज होने के बाद कार्रवाई की जायेगी। जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी इसी साल मार्च में हुई थी। सुसाइड नोट में ललिता (27) ने लिखा है कि पति और ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते थे। गौरतलब है कि रोहित नेवी में स्पोर्ट्स कोटे से एजीपीओ (हेड कांस्टेबल) के पद पर भी तैनात है।

टीचर मां ने बेटी संग की खुदकुशी, सुसाइड नोट में किया 'गंदे इंसान' का जिक्र 

प्रो कबड्डी की टीम में है रोहित चिल्‍लर

रोहित कबड्डी का नेशनल प्‍लेयर होने के साथ ही साथ प्रो-कबड्डी लीग में भी खेल रहा है। वह बेंगलुरु बुल्स की टीम से खेलता है। रोहित ने प्रो कबड्डी के तीसरे सीजन में अपना डेब्यू किया और बेहतरीन खेल से सबको चौंका दिया था। पटना पाइरेट्स की ओर से खेलते हुए उसे तीसरे सीजन का MVP प्लेयर चुना गया था।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Wife of a national-level kabaddi player on Tuesday allegedly committed suicide in west Delhi's Nangloi area.
Please Wait while comments are loading...